Fitkari Upay: फिटकरी का ये छोटा-सा उपाय चमका देगा आपकी किस्मत, करियर की सारी बाधाएं होंगी दूर
Advertisement
trendingNow11710818

Fitkari Upay: फिटकरी का ये छोटा-सा उपाय चमका देगा आपकी किस्मत, करियर की सारी बाधाएं होंगी दूर

itkari ke Upay: फिटकरी के इन टोटकों से आर्थिक समस्याओं को दूर करने में मदद मिलती है. साथ ही साथ घर के वास्तु दोष , कर्ज मुक्ति, घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में मदद मिलती है. 

फिटकरी के टोटके

Fikari ke Totke: ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में हर तरह की समस्याओं का समाधान बताया गया है. जिसमें से एक टोटका है फिटकरी का. जी हां, वास्तु शास्त्र में बताए गए फिटकरी के इन टोटकों से आर्थिक समस्याओं को दूर करने में मदद मिलती है. साथ ही साथ घर के वास्तु दोष , कर्ज मुक्ति, घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में मदद मिलती है. तो चलिए जानते हैं फिटकरी के इन उपायों के बारे में. 

फिटकरी के उपाय

धन लाभ के उपाय - फिटकरी का एक टुकड़ा लें और इसे तिजोरी में रख दें.  फिटकरी के पानी से नहाने से आर्थिक स्थिति मजबूत होती है. इसके अलावा, फिटकरी को काले रंग के कपड़े में बांधकर घर या दुकान के मुख्य द्वार पर लटका दें. ऐसा करने से घर या दुकान में नकारात्मकता का वास नहीं होता.  

धन संबंधी समस्याओं से निजात- यदि आप कर्ज की समस्या परेशान हैं तो इसके लिए आप एक पान के पत्ते पर थोड़ी सी फिटकरी और सिंदूर को बांध लें और फिर शाम के समय पीपल के पेड़ के नीचे किसी बड़े पत्थर से इसको दबा दें. ध्यान रहे कि ऐसा करते समय कोई आपको देख ना पाएं. यह उपाय आपको तीन बुधवार लगातार करना है. ऐसा करने से धीरे धीरे धन संबंधित समस्याओं से मुक्ति मिल जाएगी और परिवार की समस्याएं भी दूर हो जाएंगी.

वास्तु दोष को दूर करने के लिए- घर से वास्तु दोष दूर करने के लिए हर कमरे में फिटकरी का एक टुकड़ा रख दें. ऐसा करने से घर का वास्तु दोषों का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर नहीं पड़ता. 

डरावने सपनों से बचने के लिए - रात में डरावने सपनों से बचने के लिए फिटकरी को काले रंग के कपड़े में बांधकर बिस्तर के नीचे रख दें. ऐसा करने से डरावने सपने नहीं आएंगे. ऐसा सिर्फ मंगलवार या फिर रविवार के दिन ही सिर के नीचे रखना है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news