शनि-राहु मचाने आ रहे हैं खलबली, 2 महीने तक सतर्क रहें इन 3 राशियों के लोग!
Advertisement
trendingNow11819535

शनि-राहु मचाने आ रहे हैं खलबली, 2 महीने तक सतर्क रहें इन 3 राशियों के लोग!

Rahu Shani Yuti 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय शनि और राहु की युति से खतरनाक योग बन रहा है. यह अशुभ योग कुछ लोगों को आर्थिक, शारीरिक और मानसिक समस्याएं दे सकता है.

शनि-राहु मचाने आ रहे हैं खलबली, 2 महीने तक सतर्क रहें इन 3 राशियों के लोग!

Shani Rahu Yuti 2023: न्‍याय के देवता शन‍ि और पापी ग्रह राहु-केतु अशुभ स्थिति में हों तो बहुत कष्‍ट देते हैं. इस समय शनि अपनी राशि कुंभ और शतभिषा नक्षत्र में हैं. शतभिषा नक्षत्र के स्‍वामी राहु हैं. इस तरह शनि और राहु की युति बन रही है. शनि 17 अक्‍टूबर 2023 तक शतभिषा नक्षत्र में रहेंगे. इस अशुभ योग बन रहा है. राहु और शनि की युति ज्‍योतिष में अच्‍छी नहीं मानी जाती है, वहीं कुछ राशि वालों के लिए तो यह योग बहुत ही कष्‍टकारी साबित हो सकता है. इन लोगों को आर्थिक, शारीरिक कष्‍ट हो सकते हैं. तनाव झेलना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि शनि और राहु की युति किन राशि वालों को कष्‍ट देने वाली है और इन्‍हें 17 अक्‍टूबर तक थोड़ा संभलकर रहना चाहिए. 

राहु-शनि की युति इन राशि वालों को देगी कष्‍ट 

कर्क राशि: कर्क राशि वाले जातकों के जीवन पर शनि और राहु खासा नकारात्‍मक असर डालने वाले हैं. इन जातकों की मुश्किलें बढ़ेंगी. आर्थिक समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है. निवेश करने से बचें, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. बजट बिगड़ सकता है. बेवजह के खर्चे बढ़ सकते हैं. तनाव हो सकता है. बेहतर होगा कि इस समय को संयम से निकालें. 

कन्या राशि: राहु और शनि की युति कन्‍या राशि वालों को अच्‍छा फल नहीं देगी. इन लोगों को संभलकर रहने की जरूरत है. इस राशि पर शनि की टेढ़ी नजर जीवन में ढेरों समस्‍याएं दे सकती हैं. कोई चुनौतीपूर्ण स्थिति बन सकती है. बढ़े हुए खर्चे आपको परेशान कर सकते हैं. आपकी आय में कमी आ सकती है. मानसिक तनाव झेलना पड़ सकता है. 

कुंभ राशि: शनि और राहु की युति कुंभ राशि वालों के लिए बेहद मुश्किल साबित हो सकती है. इस राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है, उस पर शनि का राहु के साथ युति करना जीवन में समस्‍याओं को बढ़ा सकता है. इन लोगों को आर्थिक हानि झेलनी पड़ सकती है. वर्कप्‍लेस पर किसी से मतभेद हो सकते हैं. निवेश बिल्‍कुल ना करें. कारोबारियों को भी संभलकर फैसले लेना चाहिए. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news