यूपीएसएसएससी यूपी पीईटी 2023 रिजल्ट का इंतजार जल्द होगा खत्म, ऐसे चेक कर सकेंगे नतीजे
Advertisement
trendingNow12013856

यूपीएसएसएससी यूपी पीईटी 2023 रिजल्ट का इंतजार जल्द होगा खत्म, ऐसे चेक कर सकेंगे नतीजे

ऐसे कैंडिडेट्स जिन्होंने यूपीएसएसएससी के यूपी पीईटी के एग्जाम दिए थे, उन्हें काफी समय से नतीजों का इंतजार था. अब उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यूपी पीईटी रिजल्ट 2023 का ऐलान किए जाने की संभावना है.

यूपीएसएसएससी यूपी पीईटी 2023 रिजल्ट का इंतजार जल्द होगा खत्म, ऐसे चेक कर सकेंगे नतीजे

UPSSSC UP PET Result 2023: ऐसे कैंडिडेट्स जिन्होंने यूपीएसएसएससी के यूपी पीईटी के एग्जाम दिए थे, उन्हें काफी समय से नतीजों का इंतजार था. अब उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यूपी पीईटी रिजल्ट 2023 का ऐलान किए जाने की संभावना है. नतीजे जारी होने पर यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर चेक किए जा सकते हैं. यहां हम आपको अपना रिजल्ट देखने और डाउनलोड करने का तरीका बता रहे हैं. यहां दिए जा रहे आसान स्टेप्स को फॉलो करके आप ऐसा कर सकेंगे.

इन तारीखों पर हुई थी यूपीपीएससी पीईटी 2023 परीक्षा
बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने 28 और 29 अक्टूबर 2023 को प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (UP PET 2023) आयोजित की थी. परीक्षा की आंसर-की 6 नवंबर 2023 को जारी की गई थी.  इन पर आपत्तियां दर्ज करने के लिए उम्मीदवारों के पास आखिरी तारीख 15 नवंबर 2023 तक का मौका था. अब आयोग को फाइनल/संशोधित आंसर-की के साथ यूपी पीईटी परिणाम घोषित करने की उम्मीद है.

यूपी पीईटी परिणाम 2023 का इंतजार
यूपीएसएसएससी पीईटी फाइनल आंसर-की और परिणाम आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर घोषित किए जाएंगे. रिजल्ट उपलब्ध होने पर यूपी पीईटी परिणाम की जांच करने का सीधा लिंक यहां साझा किया जाएगा. यूपीएसएसएससी पीईटी संशोधित आंसर-की और रिदल्ट पर सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए इस वेबसाइट पर विजिट करते रहें.

ऐसे चेक करें यूपीएसएसएससी नतीजे 2023
सबसे यूपीएसएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करें. 
इसके बाद अपनी जरूरत के अनुसार पीईटी फाइनल/संशोधित आंसर-की डाउनलोड या परिणाम लिंक ओपन करें.
यहां पर अपनी डिटेल्स दर्ज करके लॉग इन करें. 
यहां आप अपना रिजल्ट चेक करें.
भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट निकाल लें. 

Trending news