VIDEO: EVM पर 8 बार वोट देते दिखा शख्स! अखिलेश-राहुल ने खोला मोर्चा, दे दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow12254908

VIDEO: EVM पर 8 बार वोट देते दिखा शख्स! अखिलेश-राहुल ने खोला मोर्चा, दे दी चेतावनी

EVM Video: वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर चुनाव आयोग को लगे कि ये गलत हुआ है तो वो कुछ कार्रवाई जरूर करे. वहीं राहुल गांधी ने तो यह भी कह दिया कि इंडिया की सरकार बनते ही ऐसी कार्रवाई होगी कि आगे कोई भी ‘संविधान की शपथ’ का अपमान करने से पहले 10 बार सोचेगा.

VIDEO: EVM पर 8 बार वोट देते दिखा शख्स! अखिलेश-राहुल ने खोला मोर्चा, दे दी चेतावनी

Election Commission EVM: लोकसभा चुनाव के लिए मतदान का दौर जारी है. इस दौरान आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी है. इसमें बड़े बड़े नेता भी शामिल है लेकिन एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोल दिया है. इस वीडियो को लेकर अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने भी निशाना साधा है. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के एटा का बताया जा रहा है. इसमें एक शख्स आठ बार वोट डालने का दावा कर रहा है. इसी वीडियो पर बवाल मच गया है. 

असल में इस वीडियो को पहले सपा सुप्रीमो ने शेयर किया और लिखा कि अगर चुनाव आयोग को लगे कि ये गलत हुआ है तो वो कुछ कार्रवाई जरूर करे, नहीं तो भाजपा की बूथ कमेटी, दरअसल लूट कमेटी है. इसके बाद इसी पोस्ट को राहुल गांधी ने शेयर किया और वे भी हमलावर हो गए.

अधिकारियों को धमकी भी दे दी

राहुल गांधी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि अपनी हार सामने देख कर भाजपा जनादेश को झुठलाने के लिए सरकारी तंत्र पर दबाव बना कर लोकतंत्र को लूटना चाहती है. कांग्रेस चुनावी ड्यूटी कर रहे सभी अधिकारियों से यह अपेक्षा करती है कि वो सत्ता के दबाव के सामने अपनी संवैधानिक ज़िम्मेदारी न भूलें. वरना INDIA की सरकार बनते ही ऐसी कार्रवाई होगी कि आगे कोई भी ‘संविधान की शपथ’ का अपमान करने से पहले 10 बार सोचेगा.

अपनी पोस्ट में राहुल गांधी ने तो बकायदा अधिकारियों को धमकी भी दे दी है कि अगर उन्होंने कुछ गड़बड़ की तो इंडिया की सरकार में उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. 

क्या है वायरल वीडियो में 
यह वीडियो एटा का बताया जा रहा है. आरोप है कि एक नाबालिग युवक द्वारा आठ बार भाजपा के पक्ष में वोट डाला गया. आरोप लगा कि ये घटना बूथ कैप्चरिंग को दर्शाती है. वीडियो में एक युवक EVM के पास खड़ा है. वह इस वीडियो में 8 बार वोट डालने का दावा कर रहा है. हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. 

Trending news