जब राहुल गांधी के प्लेन में आई गड़बड़ी, काशी में बीमार हुईं सोनिया... पीएम मोदी ने सुनाया किस्सा
Advertisement
trendingNow12226966

जब राहुल गांधी के प्लेन में आई गड़बड़ी, काशी में बीमार हुईं सोनिया... पीएम मोदी ने सुनाया किस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में किस्सा सुनाया जब उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे अपने राजनीतिक विरोधियों को मुश्किल समय में मदद की पेशकश की थी. 

जब राहुल गांधी के प्लेन में आई गड़बड़ी, काशी में बीमार हुईं सोनिया... पीएम मोदी ने सुनाया किस्सा

Rahul Gandhi Aircaft PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति से ऊपर उठकर राहुल गांधी को फोन करने का एक किस्सा सुनाया है. उन्होंने बताया कि एक बार जब राहुल गांधी के एयरक्राफ्ट में कुछ समस्या आ गई थी तो उन्होंने कांग्रेस नेता को फोन किया था. इंटरव्यू में जब पीएम से पूछा गया कि कर्नाटक में कांग्रेस नेता की बेटी की पूर्व क्लासमेट द्वारा हत्या किए जाने के बाद नड्डा मिलने गए, क्या कर्नाटक में चुनाव के कारण ऐसे मुद्दों पर फोकस बढ़ रहा है? पीएम ने कहा कि यह मानवीय भावनाओं का विषय है और मेरा मानना है कि चुनाव के बीच उन्होंने जो किया वह मानवीय कार्य था. 

आगे पीएम मोदी ने याद किया कि कैसे उन्होंने संकट के समय सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के लिए मदद की पेशकश की थी. 

सोनिया जी का हेलिकॉप्टर... 

उन्होंने बताया, 'मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था, जब दमन में सोनिया जी (सोनिया गांधी) और अहमद पटेल साहब को ले जा रहा एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. मैंने उनसे कहा कि मैं एक एयर एम्बुलेंस भेज रहा हूं, लेकिन अहमद पटेल साहब ने मुझे बताया कि वे सभी ठीक हैं और किसी भी तरह की आपात स्थिति में नहीं हैं.'

पढ़ें: अरविंदर लवली के इस्तीफे से दिल्ली में कांग्रेस को नुकसान? AAP की क्यों बढ़ी धुकधुकी

बनारस में बीमार हो गईं सोनिया

पीएम ने आगे कहा कि एक बार सोनिया जी चुनाव प्रचार के लिए काशी गईं और बीमार पड़ गईं. मैंने तुरंत लोगों को यह देखने के लिए भेजा कि मामला क्या है और अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें ले जाने के लिए एक विमान भेजें. 

उन्होंने कहा कि ये मेरे सिद्धांत हैं और यह राजनीति से परे है. इसलिए मेरे लिए जब भी किसी परिवार में कोई समस्या आती है तो उसे राजनीति से ऊपर उठकर हल किया जाना चाहिए.

Trending news