Sunny Leone: बिपाशा बसु से पहले इस हॉट फिल्म में लिया जा रहा था सनी लियोनी को, लेकिन फिर...
Advertisement
trendingNow11863428

Sunny Leone: बिपाशा बसु से पहले इस हॉट फिल्म में लिया जा रहा था सनी लियोनी को, लेकिन फिर...

Bipasha Basu: सनी लियोनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. बॉलीवुड में उन्होंने धमाकेदार शुरुआत की थी. उनका आना विवादों में भी रहा. क्या आप जानते हैं कि सनी लियोनी को पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) उनके एडल्ट स्टार एग्रीमेंट साइन करने से पहले अपनी फिल्म में लेना चाहती थीं. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट थी...

 

Sunny Leone: बिपाशा बसु से पहले इस हॉट फिल्म में लिया जा रहा था सनी लियोनी को, लेकिन फिर...

Pooja Bhatt: हिंदी सिनेमा के इतिहास में कहानियों को बदलने वाली फिल्मों की लिस्ट में जिस्म का भी नाम आएगा. 2003 में रिलीज हुई निर्माता-निर्देशक पूजा भट्ट की इस फिल्म बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में थे. मगर अब बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में हिस्सा लेकर लौटीं पूजा भट्ट ने चौंकाने वाला रहस्य खोला है. उन्होंने कहा कि जिस्म में वह बिपाशा से पहले सनी लियोनी (Sunny Leone Debut) को कास्ट करना चाहती थीं. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. इसकी वजह भी पूजा ने एक इंटरव्यू (Pooja Bhatt Interview) में बताई. वैसे उन्होंने कहा कि सनी के नाम पर उन्होंने तब विचार किया था, जब बिपाशा से मुलाकात नहीं हुई थी. सनी की तरफ से जिस्म के लिए इंकार के बाद बिपाशा से बात हुई थी.

यूएस हुई बात
सिद्धार्थ कन्नन के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पूजा ने कहा कि बिपाशा से मिलने से पहले उन्होंने सनी लियोन के बारे में एक मैग्जीन में पढ़ा था. वहां उन्होंने सनी की छोटी-सी फोटो (Sunny Leone Photos) देखी और वह उससे काफी प्रभावित हुईं. इसके बाद, पूजा के ऑफिस ने अमेरिका में सनी लियोनी के मैनेजर से बात की और जिस्म ऑफर की. परंतु सनी के मैनेजर ने उन्हें बताया कि अभी-अभी ऐक्ट्रेस ने अमेरिका के पब्लिकेशन और कंपनी पेंटहाउस के साथ एक एग्रीमेंट पर साइन किए हैं. ऐसे में वह जिस्म में काम नहीं कर पाएंगी. पूजा ने कहा बताया कि इसके बाद हम सनी के बारे में भूल गए और बिपाशा बसु को लेकर फिल्म बनाई.

बिग बॉस का घर
पूजा ने कहा कि बिपाशा के साथ फिल्म बनी और यह बहुत शानदार थीं. फिल्म में बिपाशा और जॉन अब्राहम की केमिस्ट्री भी कमाल थी. इसलिए सनी के जिस्म में न आने का हमें कोई दुख नहीं हुआ. लेकिन खास बात यह है कि करीब दस साल बाद भट्ट कैंप ने ही सनी लियोनी को जिस्म 2 में रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह के साथ लॉन्च किया. जिस्म 2 से सनी लियोनी का बॉलीवुड (Sunny Leone Bollywood Films) करियर शुरू हुआ. पूजा ने यह भी खुलासा किया कि जिस्म 2 में सनी को कास्ट करने से पहले उन्होंने डिनो मोरिया से बात की थी. उन्होंने कहा कि जब सनी रीयलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में आईं, तब तक वह एडल्ट फिल्में कर चुकी थीं. तब हम भट्ट कैंप ने सोचा कि सनी अगर टीवी के माध्यम से घर-घर में पहुंच रही हैं तो फिल्म में काम क्यों नहीं कर सकतीं. इसके बाद महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने बिग बॉस के घर में जाकर सनी को जिस्म 2 ऑफर की. सनी ने दोनों हाथों से इस मौके को लपक लिया.

 

Trending news