फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स, लिव इन में रहे, फिर भी जॉन अब्राहम की Bipasha Basu से नहीं हो पाई शादी!
Advertisement
trendingNow11814652

फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स, लिव इन में रहे, फिर भी जॉन अब्राहम की Bipasha Basu से नहीं हो पाई शादी!

John Abraham Bipasha Basu Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु एक समय सीरियस रिलेशन में थे. असल में इन दोनों के बीच नज़दीकियां फिल्म 'जिस्म' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. 

फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स, लिव इन में रहे, फिर भी जॉन अब्राहम की Bipasha Basu से नहीं हो पाई शादी!

John Abraham Bipasha Basu Affair: जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्मों में अपनी एक्शन पैक्ड इमेज के लिए जाने जाते हैं. साल 2003 में आई फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जॉन अब तक कई चर्चित फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिनमें - धूम, रेस, दोस्ताना, देसी ब्वॉयज़, मद्रास कैफे, पठान आदि शामिल हैं. जॉन अब्राहम आज इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं और वे विवादों से अक्सर दूर रहते हैं. हालांकि, जॉन की लाइफ में भी एक समय ऐसा आया था जब वे एक बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस गए थे. क्या था पूरा मामला आइये आपको बताते हैं. 

fallback

बिपाशा बसु के साथ था अफेयर 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु एक समय सीरियस रिलेशन में थे. असल में इन दोनों के बीच नज़दीकियां फिल्म 'जिस्म' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. फिल्म में इनकी कैमिस्ट्री भी ज़बरदस्त थी और दोनों के ऊपर जमकर बोल्ड सींस फिल्माए गए थे. बहरहाल, फिल्म की रिलीज के बाद ये दोनों सीरियस रिलेशन में आ गए थे और लिव इन में भी रहने लगे थे. बिपाशा और जॉन का ये अफेयर पूरे नौ सालों तक चला था जिसके बाद इनका रिश्ता खटाई में पड़ गया था. 

fallback

जॉन की लाइफ में हो गई थी प्रिया की एंट्री 

जॉन और बिपाशा के फैंस इस बात का इंतज़ार कर रहे थे कि कब ये दोनों शादी करेंगे. हालांकि, ऐसा हो पाता उससे पहले ही इनकी जोड़ी टूट गई थी. असल में जॉन और बिपाशा के बीच प्रिया रुंचाल की एंट्री हो गई थी. फिटनेस फ्रीक जॉन जिस जिम में जाते थे प्रिया भी वहीं आया करती थीं और धीरे-धीरे इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगीं थीं. बिपाशा को जब ये बात पता चली तो खूब हंगामा हुआ लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. कहते हैं कि बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन ने विदेश में प्रिया से सीक्रेट वेडिंग कर ली थी. बताते चलें कि प्रिया पेशे से इनवेस्टमेंट बैंकर हैं.

Trending news