Swati Maliwal: '7-8 थप्पड़, सीने और पेट पर लात मारी', बिभव के खिलाफ FIR में क्या बोलीं स्वाति मालीवाल?
Advertisement
trendingNow12252319

Swati Maliwal: '7-8 थप्पड़, सीने और पेट पर लात मारी', बिभव के खिलाफ FIR में क्या बोलीं स्वाति मालीवाल?

Swati Maliwal FIR: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर हुई मारपीट का मामला अब भी गरमाया हुआ है. स्वाति मालीवाल ने भी उनके साथ हुई कथित बदसलूकी पर चुप्पी तोड़ दी है.

Swati Maliwal: '7-8 थप्पड़, सीने और पेट पर लात मारी', बिभव के खिलाफ FIR में क्या बोलीं स्वाति मालीवाल?

Swati Maliwal FIR: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर हुई मारपीट का मामला अब भी गरमाया हुआ है. स्वाति मालीवाल ने भी उनके साथ हुई कथित बदसलूकी पर चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में शुक्रवार को बयान दर्ज कराया गया है. बयान में सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर गंभीर आरोपों की झड़ी है. मामले में दिल्ली पुलिस पहले से ही मुकदमा दर्ज कर चुकी है.

मालीवाल पर हमले का सिलसिलेवार ब्योरा

सीएम आवास पर कथित मारपीट के बाद स्वाति मालीवाल नई दिल्ली के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंचीं. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की. पुलिस को दी शिकायत में मालीवाल ने हमले की घटना का सिलसिलेवार ब्योरा दिया है. उन्होंने कहा कि वह सोमवार को मुख्यमंत्री से मिलने गई थीं. उन्होंने किसी काम से बिभव कुमार और केजरीवाल को कॉल की थी. लेकिन जवाब नहीं मिला तो वे केजरीवाल के आवास पर पहुंच गईं.

बिभव कुमार देने लगा गालियां...

मालीवाल ने शिकायत में आगे कहा कि वहां मुझे बताया गया कि वह (केजरीवाल) घर में मौजूद थे और मुझे ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा गया था. मैं ड्राइंग रूम में जाकर सोफे पर बैठ गई और सीएम का इंतजार कर रही था. तभी अचानक सीएम के सहयोगी बिभव कुमार आ धमके. वह बिना किसी उकसावे के मुझ पर चिल्लाने लगा और यहां तक कि मुझे गालियां भी देने लगा. मैं स्तब्ध रह गई... और मैंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनसे कहा कि मुझसे इस तरह बात करना बंद करें और सीएम को फोन करें.

मारने लगा थप्पड़..

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद कुमार ने उन्हें गाली देते हुए कहा, 'तू कैसे हमारी बात नहीं मानेगी.. तेरी औकात क्या है कि हमको ना कर दे.. तुझको तो हम सबक सिखाएंगे.' मालीवाल ने कहा कि जब कुमार उन्हें गालियां दे रहे थे, तब वह उनके ठीक सामने आकर खड़े हो गये और बिना किसी उकसावे के उन्हें थप्पड़ मारने लगे.

छाती और पेट पर लात मारी

मालीवाल ने आगे कहा कि उसने (बिभव कुमार) मुझे कम से कम सात से आठ बार थप्पड़ मारे, जबकि मैं लगातार चिल्लाती रही.. अपनी रक्षा के लिए, मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेल दिया. तभी वह मुझ पर झपटा, बेरहमी से मुझे घसीटा और जानबूझ कर मेरी शर्ट ऊपर खींच दी. मेरी शर्ट के बटन खुल गए और मेरी शर्ट हट गई. मेरा सिर सेंटर टेबल पर टकराया और मैं फर्श पर गिर गई... बिभव तब भी नहीं रुका और अपने पैर से मेरी छाती, पेट और पेल्विस एरिया पर लात मारे... मैं हद से ज्यादा दर्द में थी और उससे रुकने के लिए कहती रही.

मालीवाल ने बयां किया दर्द

मालीवाल ने आगे बताया कि वह किसी तरह भागने में सफल रहीं और कमरे से बाहर भागी और मदद के लिए पुलिस को बुलाया. उन्होंने कहा, 'मेरी बांहें बहुत दुख रही हैं और पेट में भी दर्द हो रहा है... मुझे चलने में भी दिक्कत हो रही है... मुझे एक ऐसे व्यक्ति ने बेरहमी से पीटा है जिसे मैं लंबे समय से जानती थी... मैं बहुत परेशान हूं कि कोई इस तरह का गुंडा व्यवहार दिखा सकता है.'

Trending news