Nysa Devgn स्टाइल में चल रही थीं एयरपोर्ट पर, लोगों ने इस बात को लेकर बुरी तरह कर दिया ट्रोल; कहा- ऐसे क्यों...
Advertisement
trendingNow11639208

Nysa Devgn स्टाइल में चल रही थीं एयरपोर्ट पर, लोगों ने इस बात को लेकर बुरी तरह कर दिया ट्रोल; कहा- ऐसे क्यों...

Nysa Devgn: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देखने के बाद नेटिजन्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. 

 

nysa devgn

Nysa Devgn Trolled: काजोल  (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. उनका स्टाइल और फैशन सेंस लोगों को अक्सर इम्प्रेस करता है. वहीं, आज यानी मंगलवार को नीसा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. आपको बता दें कि नीसा अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जा रही थीं. एयरपोर्ट के बाहर नीसा ने बिना मास्क के पैपराजी को पोज देने से इनकार कर दिया. जहां कई लोग कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने के लिए नीसा की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुल लोगों ने स्टारकिड को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

इस वजह से हो रही हैं ट्रोल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीसा देवगन एयरपोर्ट पर अपनी कार से उतरती नजर आ रही हैं. व्हाइट क्रॉप टॉप और फंकी पैंट में नीसा काफी कूल लग रही थीं. वहीं, जब पैपराजी ने उन्हें बिना मास्क के पोज देने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया. इस वीडियो के ऑनलाइन आते ही कई नेटिजन्स ने नीसा देवगन के चलने के अंदाज की वजह से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम बत्तख की तरह क्यों चल रही हो?' इसके अलावा एक और ने लिखा- 'कैसे चल रही है ये'. 

 

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

 

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब नीसा देवगन को लोग ट्रोल कर रहे हैं. वो अक्सर नेटिजन्स की रडार पर रहती हैं. बेटी को ट्रोल किए जाने पर काजोल ने भी एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था- 'उन्हें इस बात पर गर्व है कि नीसा जहां भी जाती है खुद को गरिमा के साथ पेश करती है.' इसके अलावा पापा अजय देवगन ने भी एक इंटरव्यू में कहा- 'बीते सालों में मैंने ट्रोल्स को नजरअंदाज करना सीख लिया है और अपने बच्चों को भी ऐसा करने के लिए कहता हूं. उन्हें ये समझाना होगा कि ऑनलाइन वो जो भी पढ़ते हैं उससे उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है. ट्रोल आपको देखने वालों का एक छोटा सा हिस्सा हैं. नॉर्मल लोगों को परेशान करने के लिए और भी हजारों चिंताएं होती हैं. मुझे नहीं पता कि ऐसी नकारात्मकता कौन फैलाता है. लेकिन मैंने इसे अनदेखा करना सीख लिया है और अपने बच्चों को भी ऐसा करने के लिए कहा है.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news