आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को मिली ड्रग केस में फंसाने की धमकी, शेयर किया फोन स्कैम का डरावना एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12253529

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को मिली ड्रग केस में फंसाने की धमकी, शेयर किया फोन स्कैम का डरावना एक्सपीरियंस

Soni Razdan: आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बढ़ते जा रहे फोन स्कैम के बारे में जानकारी दी और अपने साथ हुए स्कैम का डरावना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. 

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को मिली ड्रग केस में फंसाने की धमकी

Soni Razdan On Fake Calls: जैसे-जैसे चीजों और टेक्नोलॉजी में बदलाव आ रहा है वैसे-वैसे स्कैम्स का रेट भी बढ़ता जा रहा है. आज के समय में ऐसे कई लोग हैं, जो साइबर स्कैम से लेकर फोन स्कैम का शिकार हो रहे हैं या इन चीजों से परेशान आ चुके हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस एक्सपीरियंस को केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि कई बड़े सितारे भी फेस कर रहे हैं, जिनमें से एक आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी हैं. 

अक्सर अपने खास पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करने वाली सोनी राजदान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए एक स्कैम का डरावना एक्सपीरियंस भी शेयर किया और बताया कि कैसे उनको इसके बारे में पुलिस से पता चला कि ये एक फोन स्कैम है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दो नोट्स शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए स्कैम के बारे में बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

सोनी के पास आया स्कैम कॉल

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया, 'बहुत बड़ा स्कैम हम लोगों के आसपास चल रहा है. किसी ने मुझे फोन किया और कहा कि वो दिल्ली कस्टम से बोल रहा है. उन्होंने कहा कि मैंने गैरकानूनी ड्रग्स ऑर्डर किए हैं. उन्होंने अपने बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो पुलिस की ओर से बात कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने मुझसे मेरा आधार कार्ड नंबर मांगा. जैसे मेरे पास कॉल आई, उसी तरह मेरे जानने में कुछ और लोगों के पास कॉल आ चुकी है'. 

'राशन की लाइन में खड़ी औरतें मुझे...' तवायफों या कोठों से जुड़ी फिल्में क्यों बनाते हैं संजय लीला भंसाली? बताई वजह

उन्हें ड्रग स्कैम में फंसाने हुई कोशिश 

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'ये लोग फोन करके पहले आपको डराते हैं, धमकाते हैं और इसी तरह बात करके आप लोगों से मोटा पैसा लेने की कोशिश करते हैं. लेकिन मेरे इस पोस्ट का मकसद ये है कि आप इस तरह के लोगों से सावधान रहें और इसकी बातों में न आएं. मेरी जानकारी कोई ऐसा है, जो इनकी बातों में आ गया और उसने मोटा पैसा ट्रांसफर कर दिया और अब वो परेशान है. किसी के साथ ऐसा न हो इसलिए मैं ये पोस्ट कर रही हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

फोन स्कैम से ऐसे निपटीं सोनी

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'जब फोन उन्होंने मेरा आधार नंबर मांगो तो मैंने उनसे कहा कि मैं थोड़ी देर में डिटेल्स देती हूं और फोन रख दिया. इसके बाद उनका फोन दोबारा मेरे पास नहीं आया. लेकिन मेरे लिए भी ये एक्स्पीरियंस काफी डरा देने वाला था. इस तरह के किसी भी नंबर से अगर आप लोगों को कॉल आए तो उसे तुरंत सेव करें और पुलिस के पास लेकर जाएं. मैं ऐसे 3 लोगों को जानती हूं, जिनके पास इसी तरह की कॉल्स आईं. इसलिए आप लोग सतर्क रहें और सुरक्षित भी'. 

Trending news