Amitabh Bachchan Health News: एकदम ठीक और फिट हैं अमिताभ बच्चन, फेक निकली एंजियोप्लास्टी की खबरें
Advertisement
trendingNow12158974

Amitabh Bachchan Health News: एकदम ठीक और फिट हैं अमिताभ बच्चन, फेक निकली एंजियोप्लास्टी की खबरें

Amitabh Bachchan on Health: अमिताभ बच्चन की तबीयत को लेकर कई तरह की खबरें सामने आईं. कुछ में कहा गया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है तो कुछ में कहा गया कि उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. अब खुद बिग बी ने इन खबरों को फर्जी बताया है. मतलब कि अमिताभ बच्चन एकदम ठीक और तंदुरुस्त हैं.

अमिताभ बच्चन

हाल में ही अमिताभ बच्चन की हेल्थ को लेकर कई बातें सामने आईं. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि 81 साल के बिग बी की तबीयत ठीक नहीं है. कहा गया था कि उनके पैर में खून का थक्का जम गया है, इस वजह से वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं. इतना ही नहीं एक्टर के एंजियोप्लास्टी की खबरें भी सामने आई थीं. मगर अमिताभ बच्चन से जुड़ी ये सभी बातें एकदम गलत है. एक्टर स्वस्थ हैं और एकदम ठीक हैं. उन्होंने खुद इन खबरों को फेक न्यूज कहा है. चलिए बताते हैं आखिर अमिताभ बच्चन को लेकर क्या दावे किए जा रहे थे और एक्टर ने किस तरह इस पर रिएक्ट किया है.

अमिताभ बच्चन शुक्रवार की रात ISPL की क्लोजिंग सेरेमनी में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे. जहां पैप्स ने उन्हें स्पॉट किया. इसके बाद खुद ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की.जहां वह सचिन तेंदुलकर और अभिषेक बच्चन के साथ स्टेडियम में बैठे नजर आ रहे हैं.

एकदम स्वस्थ हैं अमिताभ बच्चन
Amitabh Bachchan on Health:  अमिताभ बच्चन को जब पैप्स ने स्पॉट किया तो सभी ने एक्टर से एक ही सवाल किया. मीडियाकर्मियों ने अमिताभ बच्चन से तबीयत को लेकर सवाल किया तो बिग बी ने कहा, 'मैं एकदम ठीक हूं. ये सब फेक न्यूज है'. इसके बाद वह मुस्कुराते हुए इवेंट से चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देख फैंस खुश हो गए. सभी महानायक को लेकर चिंता में थे.

आखिर क्या थी वो फेक खबरें
शुक्रवार की सुबह खबरें आई कि अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. उनके पैर में खून का थक्का जम गया था. इन खबरों को सुनकर सोशल मीडिया पर सब बिग बी को लेकर चिंता में भी आ गए थे. सभी उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे. अब खुद अमिताभ बच्चन ने साफ कर दिया है कि ये सब फर्जी खबरें थीं.

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मेगा बजट फिल्मों में नजर आने वाले हैं. प्रभास के साथ उनकी 'कल्कि 2898AD', रजनीकांत के साथ 'थलाइवर170' और रणबीर कपूर की फिल्म संग 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव' आने वाले समय में रिलीज होंगी.

Trending news