एक सीन, स्टंट के लिए 3 फ्लोर की ऊंचाई से कूदे अमिताभ बच्चन, फिर हुआ जो किसी ने नहीं सोचा...
Advertisement
trendingNow12169429

एक सीन, स्टंट के लिए 3 फ्लोर की ऊंचाई से कूदे अमिताभ बच्चन, फिर हुआ जो किसी ने नहीं सोचा...

Amitabh Bachchan Movies: अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'मेजर साहब' के एक सीन के लिए 3 फ्लोर की ऊंचाई से छलांग लगा दी थी. स्टंट के चक्कर में बिग बी चोटिल हो गए थे. 

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Major Saab Movie: अमिताभ बच्चन को यूं ही नहीं बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फिल्मी करियर में कई  बार एक्शन-फाइट सीक्वेंस से भरपूर फिल्में की हैं. और कई बार एक सीन के चक्कर में घायल  भी हो चुके हैं. 'कुली' फिल्म में तो एक फाइट सीक्वेंस के दौरान अमिताभ बच्चन इतनी बुरी तरह घायल हो गए थे कि उनकी जान पर बन आई थी. वहीं एक बार बिग बी ने एक फिल्म में स्टंट सीन के लिए 3 फ्लोर की ऊंचाई से छलांग लगा दी थी. 

मेजर साहब के सेट पर चोटिल हुए थे अमिताभ बच्चन!

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'भोला' का जब ट्रेलर रिवील हुआ था, तब एक्टर ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) के इस स्टंट एक्शन सीन के बारे में मीडिया के सामने बताया था.  अजय देवगन का कहना था कि 'मेजर साहब' के सेट पर अमिताभ बच्चन घायल हो गए थे. अजय ने किस्सा शेयर करते हुए कहा था- 'यह ऐसा है कि हमारी नौकरी अब मुश्किल और आसान दोनों है. एक टाइम पर, जब मिस्टर बच्चन एक्शन करते थे, तब कोई गद्दे नहीं होते  थे, कोई सेफ्टी मेजर नहीं होते थे, कोई  तारें नहीं होती थी. हमारे शरीर का हर पार्ट चोटिल होता था. मिस्टर बच्चन ने ऐसे शॉट्स किए हैं, जो सोचे भी नहीं जा सकते. मेजर साहब करते समय भी वह चोटिल हो गए थे.'  

Akshay Kumar की फिल्म के नाम पर नाराज हो गई थी बच्चन फैमिली! जया ने प्रोड्यूसर से कहा- 'सरनेम का इस्तेमाल...'

3 फ्लोर की ऊंचाई से लगाई थी छलांग!

अजय देवगन (Ajay Devgn-Amitabh Bachchan) ने बताया  था- 'उन्होंने करीब 30 फीट से छलांग लगाने के लिए कहा था, वह 3 फ्लोर ऊंचाई थी और मेरा कहना था कि यह शॉट नहीं करते हैं.' अजय ने कहा- 'मेरा मतलब था कि यह डुप्लीकेट्स से भी हो सकता है, हम दोनों को ही कूदना था और उन्होंने कहा कि हम ही करेंगे. हमें उस फिल्म में चोट आई थी.'  अजय देवगन ने आज के समय और पहले के समय के स्टंट सीन्स को लेकर बात करते हुए मेजर साहब का किस्सा बताया था. 

वो फिल्म... जिसमें करीना कपूर ने पहनी थीं 130 ड्रेसेज, आज तक कोई एक्ट्रेस ब्रेक नहीं कर पाई बेबो का 'रिकॉर्ड' 

'हाईवे' के शूट पर रणदीप हुड्डा से डरी हुई थीं आलिया भट्ट, पास भी नहीं बैठती थीं, एक्टर का खुलासा

Trending news