'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट है तैयार, बस सलमान खान की हरी झंडी का इंतजार, 'राउड़ी राठौड़ 2' से भी पता चला अपडेट
Advertisement
trendingNow12213449

'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट है तैयार, बस सलमान खान की हरी झंडी का इंतजार, 'राउड़ी राठौड़ 2' से भी पता चला अपडेट

Bajrangi Bhaijaan 2 Update: सलमान खान 'बजरंगी भाईजान 2' में होंगे या नहीं, इसे लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर का जवाब मिला है. साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट एकदम तैयार है. साथ ही प्रोड्यूसर ने 'राउड़ी राठौड़ 2' से भी अपडेट शेयर किया है.  

सलमान खान अक्षय कुमार

सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्मों की बात करें तो 'बजरंगी भाईजान 2' है. फैंस को साल 2015 में आई 'बजरंगी भाईजान' काफी पसंद आई थी. तभी से इसके सीक्वल की डिमांड की जा रही थी. अब इससे जुड़ा अपडेट सामने आया है. साथ ही, अक्षय कुमार की 'राउड़ी राठौड़' के सीक्वल पर भी प्रोड्यूसर ने हरी झंडी दिखा दी है. साउथ के मशहूर प्रोड्यूसर केके राधामोहन ने एक इंटरव्यू में 'बजरंगी भाईजान 2' और 'राउड़ी राठौड़ 2' को लेकर रिएक्ट किया है.

केके राधामोहन इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'रुस्लान' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हैदराबाद में प्रेस से बात करते हुए साफ किया कि 'बजरंगी भाईजान 2' और 'राउड़ी राठौड़ 2' की स्क्रिप्ट रेडी है. जल्द ही इन फिल्मों पर काम शुरू होगा और फैंस भी देख पाएंगे.

'राउड़ी राठौड़ 2' की स्क्रिप्ट तैयार
उन्होंने कहा, ''विजयेंद्र प्रसाद ने मेरे लिए दो कहानियां लिखी हैं. एक है विक्रमारकुडु 2, जो हिंदी में राउडी राठौड़ 2 है. टॉपिक वगैरह तैयार हो चुके हैं. हम अभी एक अच्छे कलाकार की तलाश में हैं,'' 

'बजरंगी भाईजान 2' पर अपडेट
उन्होंने आगे कहा, 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल पर काम चल रहा है, बशर्ते सलमान इसकी इजाजत दें. उन्होंने कहा, "उन्होंने 'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है." उन्होंने आगे कहा, "जल्द ही, वह इसे सलमान भाई को सुनाएंगे और हम देखेंगे कि आगे क्या होता है."

'बजरंगी भाईजान 2' को लेकर सलमान खान ने क्या कहा था
'बजरंगी भाईजान 2' को लेकर साल 2021 में, सलमान ने मुंबई में कहा था कि इस पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा था कि एसएस राजामौली के पिता और फिल्म के राइटर विजयेंद्र प्रसाद से बहुत अच्छा रिश्ता है. वहीं 'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट भी लिखेंगे. 

बिन सलमान खान सूनी है ईद, क्या होगी अक्षय कुमार-अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर चांदी? एक्सपर्ट्स से समझिए पूरा गणित

 

'बजरंगी भाईजान 2' का टाइटल
उस कार्यक्रम में जब उनसे पूछा गया कि क्या सलमान इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि बजरंगी भाईजान का सीक्वल बन रहा है? तो सलमान ने जवाब दिया कि हां बन रहा है. इतना ही नहीं,  साल 2023 में, 'बॉलीवुड हंगामा' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पूजा हेगड़े को इस सीक्वल जगह मिल सकती है. फिल्म का नाम 'पवन पुत्र भाईजान' होगा. हालांकि इस बारे में ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

Trending news