जान्हवी कपूर ने शेयर किया 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर, नंबर 7 की इंडियन जर्सी में दिखाया जोश
Advertisement
trendingNow12205353

जान्हवी कपूर ने शेयर किया 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर, नंबर 7 की इंडियन जर्सी में दिखाया जोश

Mr and Mrs Mahi New Poster: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म का एक और नया पोस्टज जारी किया गया है, जिसको देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस को जोश दोगुना हो गया है.

जान्हवी कपूर ने शेयर किया 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर

Mr and Mrs Mahi New Poster: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक और नया पोस्ट शेयर किया है, जिसने फैंस की खुशी को दोगुना कर दिया है और साथ ही फिल्म को लेकर फैंस के अंदर जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है. शेयर किए गए पोस्टर को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

इससे पहले भी रविवार, को जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. वहीं, सोमवार को जारी किए गए इस पोस्टर के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही आ सकता है. वहीं, जारी किए गए ट्रेलर में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव खड़े नजर आ रहे हैं, जिनकी जो अपने दोनों हाथ ऊपर की और उठाए खड़े हैं. साथ ही उनकी पीठ दिखाई दे रही है. 

जारी हुआ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर

साथ ही दोनों इंडियन जर्सी पहने नजर आ रहे हैं, जिस पर दोनों के नाम 'महिमा' और 'महेंद्र' लिखा नजर आ रहा है. साथ ही जर्सी पर 7 नंबर भी लिखा हुआ है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, 'जब तक वे एक-दूसरे से नहीं मिले, उन्हें नहीं पता था कि वे अपने सपनों का पीछा कर सकते हैं. #MrandMrsMahi को 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में अपने प्यार और अपने सपनों को तलाशते हुए देखें!'. पोस्टर को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. 

हाई कोर्ट क्यों पहुंची अक्षय कुमार की हीरोइन आयशा जुल्का? जानें क्या है पूरा मामला

 31 मई को होगी रिलीज

'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है. करण जौहर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं. ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इससे पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव हॉरर-कॉमेडी मूवी 'रूही आफजान' में साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा भी दोनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

Trending news