जान्हवी कपूर ने शेयर की राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की PHOTOS, गर्ल गैंग के साथ आईं नजर
Advertisement
trendingNow12204822

जान्हवी कपूर ने शेयर की राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की PHOTOS, गर्ल गैंग के साथ आईं नजर

Janhvi Kapoor in Radhika Merchant bridal shower: पिछले महीने जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में जान्हवी कपूर ने जमकर धमाल मचाया था. जान्हवी कपूर दूसरे सेलिब्रिटीज के साथ अनंत और राधिका के तीन दिन चले प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हुई थी. हाल ही में जान्हवी कपूर ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट के ब्राइल शावर में गर्ल गैंग के साथ शामिल हुईं.

राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर में शामिल हुईं जान्हवी कपूर

Janhvi Kapoor in Radhika Merchant bridal shower: पिछले महीने अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक प्री-वेडिंग इवेंट की मेजबानी की थी.  गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक चले इस इवेंट में बॉलीवुड के लगभग सभी सेलिब्रिटीज हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे. इनमें जान्हवी कपूर भी थीं, जो ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट की बेस्ट फ्रेंड्स में से भी एक हैं. अब हाल ही में जान्हवी कपूर एक बार फिर से राधिका के पिंक थीम वाले ब्राइडल शावर का हिस्सा बनीं और इसकी तस्वीरें भी शेयर कीं. 

सिर्फ भारतीय सेलेब्स ही नहीं, बल्कि विदेशों से भी कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग इवेंट में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे थे. इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में इंटरनेशनल स्टार रिहाना ने भी परफॉर्म किया था.

'मैं वापस आ गई हूं...', मिली तारीफ तो इमोशनल हुईं परिणीति चोपड़ा, BTS फोटोज के साथ लिखा पोस्ट

राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की फोटो वायरल
अब हाल ही में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर में हिस्सा लिया. इस ब्राइडल शावर का थीम पिंक था. जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में ब्राइडल शावर की दो तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में आठ लड़कियां पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिनके बीच में राधिका मर्चेंट बैठी हुई हैं. 

fallback

पिंक नाइट सूट में नजर आईं जान्हवी कपूर
वहीं, दूसरी तस्वीर में सभी लड़कियां पिंक कलर के सैटिन नाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. जान्हवी कपूर ने राधिका मर्चेंट द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरीज में रिपोस्ट किया है. इन तस्वीरों में बॉलीवुड सेलेब्स में से सिर्फ जान्हवी कपूर ही नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए जान्हवी ने कैप्शन दिया है, 'ब्लेस्ड विद द बेस्ट.'

fallback

जान्हवी कपूर ने मचाया था धमाल
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में जान्हवी कपूर ने अपनी फिल्म 'धड़क' के पॉपुलर ट्रैक 'झिंगाट' पर रिहाना के साथ जमकर धमाल मचाया था. इसके अलावा जान्हवी ने सारा अली खान, अनन्या पांडे और बहन खुशी कपूर के साथ भी इस इवेंट में परफॉर्म किया था. 

Randeep Hooda: 'कर्म...', सरबजीत सिंह को याद कर इमोशनल हुए रणदीप हुड्डा, लिखी ये बात

वर्कफ्रंट पर जान्हवी कपूर
वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी. इसके अलावा जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, प्रकाश राज के साथ 'देवरा: पार्ट वन' में भी दिखाई देंगी. इसके अलावा वे फिल्म 'उलझ' में भी नजर आएंगी.

Trending news