Kajol Ajay Devgn Daughter Nysa: जैसलमेर में 'शाही मेहमान' बनकर पहुंचीं अजय-काजोल की बेटी न्यासा, रिवीलिंग ड्रेस में दोस्तों संग किया ऐसे चिल
Advertisement
trendingNow11642769

Kajol Ajay Devgn Daughter Nysa: जैसलमेर में 'शाही मेहमान' बनकर पहुंचीं अजय-काजोल की बेटी न्यासा, रिवीलिंग ड्रेस में दोस्तों संग किया ऐसे चिल

Nysa Devgn दोस्तों के साथ चिल करने सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच गई हैं. इस पैलेस के अंदर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां पर वो अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करती दिखीं.

अजय-काजोल की बेटी न्यासा

Nysa Devgn in Suryagarch Palace: अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा (Nysa Devgn) लगातार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च में काजोल के साथ जबरदस्त पोज देती नजर आई थीं. वहीं अब न्यासा अपने दोस्तों के साथ चिल करने के लिए वहां पर पहुंच गई हैं जहां पर कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की थी. इस शाही पैलेस में न्यासा 'शाही मेहमान' बनकर पहुंचीं और अपने दोस्तों के साथ खूबसूरत शाम बिताई. दोस्तों संग बिताए इन खूबसूरत लम्हों की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो न्यासा का लुक हर तरफ छा गया.

व्हाइट ड्रेस पहने दिखीं न्यासा
सूर्यगढ़पैलेस (Suryagarch Palace) से इन तस्वीरों को न्यासा के दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में न्यासा दोस्तों के साथ डिनर एन्जॉय करती और कैमरे पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस थाई स्लिट है और उसका नेक भी काफी ज्यादा डीप है. इसके साथ ही न्यासा ने काफी लाउड मेकअप किया हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

 

ओरहान ने लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को ओरहान ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. इन तस्वीरों में ओरहान कभी राजस्थानी म्यूजिक पर थिरकते नजर आ रहे हैं तो कभी अपने दोस्तों के साथ चिल करते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

 

काजोल और न्यासा का वायरल हुआ था ये वीडियो
कुछ दिन पहले NMACC इवेंट से काजोल (Kajol Movies) और न्यासा (Ajay Devgn Daughter Nysa) का वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में एक्ट्रेस और उनकी बेटी जब एक-साथ पैपराजी के सामने पोज दे रहे थे. तभी न्यासा के सोलो पोज की डिमांड हुई, लेकिन न्यासा वहां से जाने लगीं. वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि काजोल इशारे में बेटी न्यासा को समझा रही हैं कि वह सोलो पोज करे. लेकिन न्यासा साफ मना कर देती है और वहां से निकल जाती हैं. काजोल (Kajol Children) और न्यासा का यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news