Khushi Kapoor Debut: श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश को क्या पूरा करेगी उनकी बेटी, बोनी कपूर ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow11712154

Khushi Kapoor Debut: श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश को क्या पूरा करेगी उनकी बेटी, बोनी कपूर ने दिया जवाब


श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं.  ऐसे में  बोनी कपूर ने अपनी बेटी के एक्टिंग करियर के बारे में बात की है. आईए जानते है क्या कुछ कहा बोनी कपूर  ने. 

 

Khushi Kapoor Debut: श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश को क्या पूरा करेगी उनकी बेटी, बोनी कपूर ने दिया जवाब

Khushi Kapoor: श्रीदेवी (Sreedevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. वो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से डेब्यू करने वाली हैं. ऐसे में उनके पिता बोनी कपूर ने खुशी के एक्टिंग करियर को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी खुशी के बारे में सोचा भी नहीं था कि वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. बोनी ने कहा  जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) के साथ अब उनकी छोटी बेटी  खुशी कपूर (Khushi Kapoor)भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी. जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड और नर्वस हैं.

द आर्चीज़ से करेंगी डेब्यू 

बोनी कपूर  ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी बीवी का जब निधन हुआ था तो उनकी छोटी बेटी महज 16 साल की थी. उस दौरान मैनें और  श्री ने खुशी के करियर के बारें में कुछ भी नहीं सोचा था क्योकिं उस वक्त वो बच्ची थी. हमारे लिए उस वक्त ज्यादा जरुरी ये था कि खुशी की पढ़ाई अच्छे से हो, जब मुझे इस बात का पता चला कि खुशी अपनी बड़ी बहन की तरह एक्टिंग करना चाहती है तो मैंने उसके फैसले में उसका साथ दिया.

जाह्नवी कपूर साउथ इंडस्ट्री  में करेंगी डेब्यू 

बता दें खुशी कपूर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ 'द आर्चीज़' से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में कई स्टार किड्स नजर आने वाले हैं. ऐसे में खुशी कपूर से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं. लोग उन्हें उनकी मां की तरह एक्टिंग करते देखना चाहते हैं. वहीं बात अगर खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की करे तो वो जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं.  एक्ट्रेस इसके अलावा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बवाल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. 

Trending news