KRK Arrest: इस विवादित ट्वीट के कारण गिरफ्तार हुए कमाल राशिद खान
Advertisement
trendingNow11326405

KRK Arrest: इस विवादित ट्वीट के कारण गिरफ्तार हुए कमाल राशिद खान

KRK Controversial Tweet:  केआरके की गिरफ्तारी एक विवादित ट्वीट की वजह से हुई है. उन्होंने एक नामचीन व्यक्ति पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसके बाद मलाड पुलिस स्टेशन मे FIR दर्ज कराई गई थी. बताया जा रहा है कि पुलिस दो साल से कमाल खान को ढूंढ रही थी लेकिन कमाल मुंबई में नही थे. 

 

KRK Arrest: इस विवादित ट्वीट के कारण गिरफ्तार हुए कमाल राशिद खान

KRK Arrest For This Tweet: केआके नाम से मशहूर अभिनेता-निर्माता कमाल राशिद खान को मुंबई में 2020 से एक विवादास्पद ट्वीट मामले में गिरफ्तार किया गया है. केआरके को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्हें आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

उनकी गिरफ्तारी एक विवादित ट्वीट की वजह से हुई है. उन्होंने एक नामचीन व्यक्ति पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसके बाद मलाड पुलिस स्टेशन मे FIR दर्ज कराई गई थी. बताया जा रहा है कि पुलिस दो साल से कमाल खान को ढूंढ रही थी लेकिन कमाल मुंबई में नही थे. कल जैसे ही कमाल एयरपोर्ट पर लैंड हुए. पुलिस को पता चला और एयरपोर्ट से ही उनको अरेस्ट कर लिया.

केआरके पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट किया था. उनके खिलाफ युवा सेना के अध्यक्ष राहुल कनाल ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी. अब जब वह अरेस्ट हो गए हैं तो राहुल खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह मुंबई पुलिस की कार्रवाई का स्वागत करते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपमानजनक पोस्ट करता है. भद्दी भाषाओं का इस्तेमाल करता है. यह सोसाइटी के लिए एक्सेप्टेबल नहीं है. पुलिस ने उसे अरेस्ट करके एक तगड़ा मैसेज दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news