भीड़ में लारा दत्ता के साथ शख्स ने कर दी थी 'गंदी हरकत', एक्ट्रेस ने की धुलाई; तो दौड़े-दौड़े आए थे अक्षय कुमार
Advertisement
trendingNow12226993

भीड़ में लारा दत्ता के साथ शख्स ने कर दी थी 'गंदी हरकत', एक्ट्रेस ने की धुलाई; तो दौड़े-दौड़े आए थे अक्षय कुमार

Lara Dutta: एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि अपनी डेब्यू फिल्म 'अंदाज' के प्रमोशन के दौरान वह दिल्ली में थी, जब उन्हें घटिया हरकत का शिकार होना पड़ा था. एक्ट्रेस ने बताया था कि घटना चांदनी चौक की थी, जब एक अंजान आदमी ने उनकी कमर पर चुटकी काट ली थी.

जब साड़ी में ही लारा दत्ता ने कर दी थी शख्स की पिटाई...

Lara Dutta: पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान वह कई इंटव्यूजल भी दे रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता ने अपनी डेब्यू फिल्म 'अंदाज' के प्रमोशन के दौरान झेले एक खराब एक्सपीरिएंस का किस्सा भी सुनाया. लारा दत्ता ने बताया कैसे भीड़ में एक अंजान शख्स ने उनके साथ गंदी हरकत की थी, जिसके बाद उन्होंने उस शख्स की जमकर धुलाई की थी. 

लारा दत्ता (Lara Dutta) ने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में कहा कि जो भी मेरे साथ कुछ गलत करता है, मैं उसे सबक जरूर सिखाती हूं. लारा दत्ता ने बताया कि यह 2003 की बात है, जब वह अपनी डेब्यू फिल्म 'अंदाज' का प्रमोशन कर रही थी. तब उन्होंने एक आदमी की पिटाई की थी, जिसने भीड़ में उन्हें चुटकी काटी थी. 

कैंसर का पता चलने के बाद क्या था सोनाली बेंद्रे का पहला रिएक्शन, एक्ट्रेस ने बताया

दिल्ली के चांदनी चौक ही है ये घटना
लारा दत्ता ने कहा, ''बेशक मैंने छेड़छाड़ की बहुत सारी घटनाओं का सामना किया है और मैंने उनके बारे में बात भी की है. मेरी पहली फिल्म 'अंदाज' म्यूजिक रिलीज के दौरान प्रियंका (चोपड़ा), अक्षय (कुमार) और मैं दिल्ली के चांदनी चौक स्थित रिदम हाउस गए थे. मैंने साड़ी पहनी हुई थी. जब हम रिदम हाउस में जाने की कोशिश कर रहे थे, तो भारी भीड़ जमा हो गई थी क्योंकि मिस वर्ल्ड (प्रियंका) और मिस यूनिवर्स (लारा दत्ता) पहली बार स्क्रीन पर एक साथ आ रहे थे, और वहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी थे.''

Diljit Dosanjh वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, कनाडा में रच दिया इतिहास

लारा दत्ता ने साड़ी में ही कर दी शख्स की पिटाई
उन्होंने आगे बताया, ''तो किसी ने मुझे कमर पर चुटकी काट ली. मुझे एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है, और शायद मेरे आर्मी बैकग्राउंड और ट्रेनिंग के कारण मैंने उस शख्स को भीड़ से बाहर खींच लिया और वह सड़क पर गिर गया. फिर मैंने उसे साड़ी में ही इतनी बुरी तरह पीटा. इससे अक्षय कुमार काफी परेशान हो गए थे. ऐसे में उन्होंने मुझे उस शख्स से दूर किया और कहा, 'तुम क्या कर रही हो? अब आप एक एक्ट्रेस हैं. आप ये सब नहीं कर सकतीं.''

वर्कफ्रंट पर लारा दत्ता
वर्कफ्रंट की बात करें तो लारा दत्ता 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' में अहम रोल निभा रही हैं. यह शो 14 फरवरी के पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में बालाकोट एयर स्ट्राइक के इर्द-गिर्द घूमता है. इस शो में लारा दत्ता के अलावा जिम्मी शेरगिल, प्रसन्ना वेंकटेशन, आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी, अकांक्षा सिंह, सत्यजीत दुबे और एल्नाज नोरौजी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Trending news