Entertainment News Live: न्यू ईयर पर लिन संग रोमांटिक हुए रणदीप, कपिल शर्मा शो से इस कॉमेडियन का पत्ता कटा!
Advertisement
trendingNow12038047

Entertainment News Live: न्यू ईयर पर लिन संग रोमांटिक हुए रणदीप, कपिल शर्मा शो से इस कॉमेडियन का पत्ता कटा!

Bollywood News Updates: न्यू ईयर पर रणदीप हुड्डा ने वाइफ लिन लैशराम के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. तो वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी अब 'द कपिल शर्मा' शो का हिस्सा नहीं होंगे.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: नए साल से पहले लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा वेकेशन पर निकले थे. वेकेशन से रणदीप और लिन लैशराम ने न्यू ईयर की शाम बेहद ही रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. रणदीप और लिन की रोमांटिक फोटो में एक्टर की पत्नी का सिजलिंग अवतार आपको शॉक देगा. तो वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में रिवील किया है कि उन्हें द कपिल शर्मा शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. रणदीप और लिन लैशराम की रोमांटिक फोटो और कॉमेडियन सुदेश लहरी के साथ ही सनी देओल का भी एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जहां गदर 2 एक्टर 16 साल बाद शाहरुख खान के साथ झगड़ा खत्म होने पर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. इस तरह से बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

01 January 2024
23:32 PM

Hrithik Roshan की इस फिल्म ने जीते थे सबसे ज्यादा अवार्ड, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है नाम

Bollywood Retro: ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की पहली डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ बॉलीवुड की अब तक पहली ऐसी मूवी है, जिसने सबसे ज्यादा अवार्ड जीते. फिल्म की कहानी और गानों को खूब पसंद किया गया था. आज भी फिल्म के गाने फैंस के जहन में ताजा हैं. 

fallback

22:33 PM

'मेरे पीछे खड़ा रहता था...' Irrfan Khan के संघर्ष की कहानी 'चंद्रकांता' फेम Pankaj Dheer की जुबानी

Throwback Interview: 'महाभारत' के 'कर्ण' के किरदार से पहचाने जाने वाले एक्टर पंकज धीर ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में इरफान खान को याद करते हुए उनके संघर्ष के बारे में बताया और बताया कि कैसे उन्होंने एक बैकग्राउड आर्टिस्ट से सुपरस्टार तक का सफर तय किया. 

fallback

21:56 PM

पहली नजर में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे Hardik-Natasa, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Hardik Pandya Natasa Stankovic Love Story: यूं तो आपने फिल्मों में या अपने आस-पास कई लव स्टोरी देखी होंगी, लेकिन कुछ प्यार की कहानियां फिल्मों जैसी होती हैं तो कुछ उनसे अलग भी होती हैं. आज ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जो भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्‍टानोविच की है. दोनों ने साल 2020 में 14 फरवरी को पूरी जिंदगी के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. 

fallback

20:52 PM

नए साल पर जैसलमेर में ठंड का लुत्फ उठा रहे Katrina-Vicky, रोमांटिक फोटो ने जीता फैंस का दिल

Vicky Kaushal Katrina Kaif Romantic Photo: नए साल का जश्न मनाने सभी बड़े सितारे अपने परिवार और करीबियों के साथ वेकेशन पर निकले हैं, जिनके कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट जोड़ा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान के खूबसूरत शहर जैसलमेर में पहुंचे. 

20:06 PM

नए साल पर नई गाड़ी का लुफ्त उठाते नजर आए Shahid-Mira, स्टाइल देख फैंस भी हुए इंप्रेस

Shahid Kapoor Mira Rajput Photos: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर ही किसी न किसी मौके पर साथ में नजर आते हैं और सुर्खियों में छा जाते हैं. ऐसे ही नए साल के मौके पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

19:29 PM

फ्लाइट रद्द होने पर भड़कीं Richa Chadha, ट्रैवल कंपनी को बताया धोखेबाज

Richa Chadha Angry On Flight Canceled: अपनी बेबाक बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहने वालीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और इसके पीछे की वजह है ट्रैवल कंपनी पर एक्ट्रेस की नाराजगी. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ट्रैवल कंपनी की खराब सेवाओं को लेकर आलोचना करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. 

fallback

18:40 PM

करण के सामने Khushi Kapoor ने वेंदाग रैना संग खोले डेटिंग के राज, बोलीं- 'मैं इस बारे में...'

Koffee with Karan 8: हाल ही में 'कॉफ़ी विद करण 8' के प्रोमो में जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची. जहां खुशी ने अपने को-एक्टर वेदांग रैना के साथ अपने रिश्तों और डेटिंग रूमर्स को लेकर खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है?

fallback

17:47 PM

Taarak Mehta के डायरेक्टर ने क्यों छोड़ा था शो? 'रीटा रिपोर्टर' Priya Ahuja ने खोला बड़ा राज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. कई एक्टर्स के शो से जाने के बाद डायरेक्टर ने भी इस शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद जबरदस्त हलचल मच गई थी. वहीं, अब उनकी पत्नी और शो की 'रीटा रिपोर्टर' ने इसका खुलासा करते हुए कई राज खोले हैं. 

fallback

16:59 PM

2024 की सबसे महंगी फिल्म, बजट सालार, डंकी, एनिमल से भी ज्यादा; RRR और बाहुबली का तोड़ सकती है रिकॉर्ड!

India Most Expensive Film: पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों रिलीज हुई थी, जिन्होंने जबरदस्त कमाई की थी, लेकिन इस साल 2024 अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि यह बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी.

fallback

16:11 PM

नए साल पर Manoj Bajpayee ने शेयर की ऐसी फोटो, फैंस कमेंट्स कर पूछ रहे- कौन ऋतिक रोशन?

Manoj Bajpayee Flaunts Six-Pack: नए साल के मौके पर मनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खास फोटो शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस उनकी फिटनेस और बॉडी के कायल हो रहे हैं. साथ ही कमेंट्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर अपने सिक्स-पैक फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

fallback

 

15:10 PM

फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे Rakul Preet-Jackky Bhagnani? एक्ट्रेस ने कंफर्म किया रिलेशनशिप

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: साउथ सिनेमा से बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, अब सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए साल की शुरुआत यानी फरवरी में रकुल प्रीत और जैकी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

13:51 PM

'इसे बाहर निकालो...', एक छोटी-सी गलती और जितेंद्र फिल्म से हुए OUT; सबक मिला तो बदली जिंदगी!  

दिग्गज स्टार जितेंद्र को एक छोटी-सी भूल बहुत भारी पड़ गई थी. एक्टर को गुस्से में डायरेक्टर ने फिल्म सेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.  

fallback

 

12:59 PM

नए साल के पहले महीने में एंटरटेनमेंट होगा जोरदार, दीपिका-कैटरीना की फिल्मों का फैंस को है सबसे ज्यादा इंतजार!  

साल 2024 का पहला महीना खूब एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है. कई नई फिल्में सिनेमाघरों और ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. लेकिन सबसे ज्यादा फैंस को इंतजार है तो दीपिका पादुकोण की फाइटर और कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस का. 

fallback

 

11:46 AM

36 साल पहले रामानंद सागर की 'रामायण' में अरुण गोविल को मिली इतनी फीस, 'हनुमान' की सैलरी थी सबसे शॉकिंग!  

36 साल पहले रामानंद सागर ने पौराणिक सीरियल रामायण बनाकर इतिहास रच दिया था. इस सीरियल में श्रीराम-माता सीता का किरदार निभाने वाले एक्टर्स को आज भी लोग उसी रूप में देखते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इस पौराणिक सीरियल के एक्टर्स को कितनी फीस मिली थी. 

fallback

 

10:17 AM

गले में हार, कानों में झुमका...व्हाइट कलर की ड्रेस पहन पति संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकलीं नेहा धूपिया; Photos वायरल  

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ कमाल फैशन सेंस के लिए भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं. न्यू ईयर से पहले की शाम एक्ट्रेस अपने पति के साथ ग्लैमर और फैशन का गजब मिक्सचर कैरी करके घर से निकली थीं. 

fallback

 

09:23 AM

John Abraham: नए साल पर जॉन अब्राहम के फैंस के लिए गुडन्यूज, 75 करोड़ के बंगले के मालिक बने एक्टर  

जॉन अब्राहम ने मुंबई के पॉश इलाके में नया बंगला खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन अब्राहम के नए बंगले की कीमत 75 करोड़ बताई जा रही है.  

fallback

 

08:28 AM

न्यू ईयर पर बड़ा गेम खेल गए बिग बॉस, एक हफ्ते में 3 कंटेस्टेंट का पत्ता साफ; नील भट्ट-रिंकू धवन के बाद किसपर गिरी गाज?  

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मेकर्स ने बड़ा गेम खेल दिया है. न्यू ईयर के मौके पर डबल एविक्शन के बाद बीबी हाऊस से एक और कंटेस्टेंट को रातोंरात बेघर कर दिया गया है.  

fallback

 

07:54 AM

Shah Rukh Khan को नहीं थी Dunki से बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों की उम्मीद! हिरानी बोले- 'उन्हें पता था...'  

शाहरुख खान, डंकी से बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों की उम्मीद नहीं कर रहे थे. इस बात का खुलासा, डंकी के डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी ने किया है. 

fallback

 

06:54 AM

Malaika Arora: क्रॉप टॉप, चमचमाती पैंट...न्यू ईयर की रात गजब के स्टाइल में निकलीं मल्ला, हो गया हल्ला!    

मलाइका का न्यू ईयर लुक देख नेटीजन्स की आंखों में चमक आ गई है. 50 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और फिटनेस से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. हाल में भी मलाइका ने कुछ ऐसा ही किया है. न्यू ईयर की शाम मलाइका अरोड़ा व्हाइट क्रॉप टॉप और चमचमाती पैंट अपने घर से निकली थीं. 

fallback

 

06:53 AM

न्यू ईयर पर वाइफ के साथ रोमांटिक हुए रणदीप, लिन लैशराम का सिजलिंग अवतार करेगा शॉक  

रणदीप हुड्डा ने साल 2023 की आखिरी शाम पत्नि लिन लैशराम के साथ ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसे देख फैंस बलाईयां लेते नहीं थक रहे हैं.  

fallback
 

Trending news