Bollywood News Live: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ट्रेलर हुआ OUT, पवन सिंह की बीवी से सुलह!
Advertisement
trendingNow12170196

Bollywood News Live: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ट्रेलर हुआ OUT, पवन सिंह की बीवी से सुलह!

Bollywood News in Hindi Live: इम्तियाज अली ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब वी मेट के सीक्वल पर रिएक्ट किया है. तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर रणदीप हुड्डा और कुणाल खेमू की फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Lates News Updates: फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने चमकीला के प्रमोशन्स के बीच करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर जब वी मेट का सीक्वल बनाने के सवालों का जवाब दिया है. फिल्ममेकर का कहना है कि वह जब वी मेट का सीक्वल नहीं बनाना चाहते, क्योंकि वो फिल्म अपने आप में पूरी है. तो वहीं रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वतांत्र्य वीर सावरकर औऱ कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस के बीच जबरदस्त बॉक्स ऑफिस टक्कर देखने को मिल रहा है. इम्तियाज अली, रणदीप हुड्डा और कुणाल खेमू की फिल्मों के बीच अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ का IPL 2024 परफॉर्मेंस खूब जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

23 March 2024
22:40 PM

सिंपल लुक में दिखीं अनन्या, अवनीत और शोफी का दिखा ग्लैमरस अंदाज, तो पति संग नजर आईं दिव्यांका; देखें PHOTOS

Celebs Look: अक्सर ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स की फोटोज वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे कई कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके प्यारे लुक्स देखने को मिल रहे हैं. इन एक्ट्रेसेस में अनन्या पांडे, अवनीत कौर, दिव्यांका त्रिपाठी और सोफी चौधरी नजर आ रही हैं.

fallback

 

21:44 PM

पिज्जा देख दीवानी हो गईं करीना कपूर और कृति सेनन, रिया कपूर ने शेयर किया अनसीन मजेदार वीडियो

Kareena Kapoor Kriti Sanon Enjoy Pizza: रिया कपूर ने कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना कपूर और कृति सेनन पिज्जा खाती दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें वीडियो.

21:36 PM

'समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है...' जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने किया पहला पोस्ट; भर-भर कर आ रहे कमेंट्स

Elvish Yadav: रविवार, 17 मार्च को फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को सांप और सांप के जहर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद एल्विश को शुक्रवार, 22 मार्च को बेल मिल गई है, जिसके बाद यूट्यूबर ने अपना पहला पोस्ट किया है. 

20:34 PM

Son Pari: 'फ्रूटी' के लिए जब जमीन पर उतर आई थी 'सोन परी', अल्तू ने भी दर्शकों को खूब गुदगुदाया

Tv Show Son Pari: 24 साल पहले टीवी पर एक शो आया था, जिसका नाम था 'सोन परी'. शो में जब एक सोन परी अपने साथ अल्तू के साथ छोटी से फ्रूटी की मदद के लिए जमीन पर उतर आते हैं. इस शो ने बच्चों का दिल जीत लिया था. शो ने कई सालों तक टीवी पर राज किया था. 

 

fallback

 

19:46 PM

'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' है बॉलीवुड का सबसे लंबा गाना, सुनकर आज भी नम हो जाती हैं आंखें

Bollywood Retro: साल 2004 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. फिल्म के साथ-साथ इसके गानों को भी बेहद पसंद किया गया था. उन्हीं में से एक फिल्म का टाइटल ट्रेक था, जो हिंदी सिनेमा का अब तक का सबसे लंबा गाना है.

fallback

 

18:51 PM

सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही; पंकज-सारा भी रह गए हैरान

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर इन दिनों सारा अली खान, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी के साथ 'मर्डर मुबारक' में नजर आ रही हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जो इस समय काफी ट्रेंड कर रही है. हाल ही में करिश्मा ने अपने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि लोग सालों से उनका गलत नाम बुला रहे हैं.

18:09 PM

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नीतू कपूर ने खोला बेटे रणबीर कपूर का टॉप सीक्रेट, होंगे कपिल शर्मा के पहले गेस्ट

The Great Indian Kapil Show: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर और नीतू कपूर कपिल शर्मा के पहले गेस्ट बनने वाले हैं. इसी बीच शो के दौरान नीतू ने बेटे रणबीर से जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट खोला, जिसने सभी को हैरान कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

17:33 PM

क्या दिलजीत दोसांझ सालों पहले निशा भनोट संग कर चुके हैं गुपचुप शादी? पंजाबी सिंगर ने बताया सच

Diljit Dosanjh: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही थी, जिसको लेकर यूजर्स दावा कर रहे थे कि ये सिंगर की पत्नी निशा भनोट है. वहीं, हाल ही में अब निशा भनोट ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है. 

17:13 PM

Photos: माथे पर तिलक और हाथ में प्रसाद लिए भक्ति में डूबी बर्थडे गर्ल कंगना रनौत, ज्वालामुखी और बगलामुखी मंदिर में करती दिखीं पूजा

Kangna Ranaut Visit Temple Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) आज जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में कुछ देर पहले उन्होंने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो मंदिर में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बर्थडे के खास मौके पर हिमाचल के ज्वालामुखी और बगलामुखी मंदिर में पूजा-पाठ किया. इस दौरान वो अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दीं. बता दें कि कंगना पूजा-पाठ में बहुत विश्वास रखती हैं. अक्सर वो अलग-अलग मंदिरों में नजर आती हैं. आप भी देखें कंगना रनौत की लेटेस्ट फोटोज.

16:38 PM

न्यूकमर्स पर समय बर्बाद कर थक गए हैं अनुराग कश्यप, बोले- '10 मिनट के 1 लाख लूंगा, पैसा है तो कॉल करना...'

Anurag Kashyap: हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक से एक्टर बने अनुराग कश्यप ने उन लोगों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है जो उनको सलाह देते हैं. हाल ही में उन्होंने एक हैरान करने वाला इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे लोगों से उनसे मिलने या सलाह देने के लिए अब से चार्ज लेंगे. 

15:59 PM

वो 5 गानें... जो आपके रंगों के त्योहार को बना देंगे और स्पेशल, एकदम बेस्ट हैं ये होली सॉन्ग्स

Holi 2024: रंगे के त्योहार होली को आने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और पूरे देश में त्योहार की धूम मची हुई है. ऐसे में अपनी होली को और रंगीन बनाने के लिए हम आपके लिए कुछ नए होली के गाने लेकर आए हैं, जो आपकी होली के त्योहार को और रंगीन बना देंगे. अगर आप इस होली कुछ नया सुनना चाहते हैं तो इन गानों को अपनी प्ले लिस्ट में जरूर शामिल करें.

fallback

 

15:23 PM

Ramesh Sippy ने बताया, कैसे तैयार हुआ 'शोले' का 'होली के दिन' 

एक होली का गाना, 10 दिन चला शूट, देशभर से आए रंग...कुछ ऐसे बना 'शोले' का आइकॉनिक सॉन्ग   

'शोले' फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां रमेश सिप्पी ने बताया कि 'शोले' का आइकॉनिक सॉन्ग 'होली के दिन' 10 दिन चला था. 

fallback

 

14:47 PM

The Great Indian Kapil Show: खूब धमाकेदार होने वाला कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो, रणबीर-आमिर और दिलजीत बनकर आएंगे गेस्ट

The Great Indian Kapil Show Trailer: काफी लंबे समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, जिसका आज धमाकेदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर आते ही फैंस के बीच छा गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

12:58 PM

Kriti-Pulkit वेडिंग रिसेप्शन फोटोज

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से मिस्टर-मिसेस का सफर, खूब डांस-मस्ती से भरा रहा कृति-पुलकित का रिसेप्शन; देखें Photos  

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च 2024 को मानेसर के एक लग्जरी रिजोर्ट में शादी की थी. कृति और पुलकित ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद से कपल अपने खास दिन के मोमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. हाल ही में कृति और पुलकित ने अपने वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है.  

 

 

10:59 AM

Kajol ने साड़ी में दिखाया ग्लैमर

49 साल की काजोल देसी लुक में बेटी नीसा को देती हैं टक्कर, अदाओं के साथ लूटती हैं महफिल   

90's की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल आज भी सिल्वर स्क्रीन पर अपनाी अदाकारी का दम दिखा रही है. सिर्फ अदाकारी ही नहीं काजोल अपनी आदाओं के लिए भी फैंस के बीच खूब फेमस हैं. काजोल 49 की उम्र में अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. काजोल अपनी बेटी नीसा देवगन को भी लुक्स के मामले में मात देती नजर आती हैं.  

fallback

 

10:34 AM

 मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान का पहला प्रोजेक्ट, जिसमें सलमान खान की एंट्री है धांसू

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरान खान अपने नए पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' के साथ हाजिर हो गए हैं. जिसका मेकर्स ने टीजर साझा किया है. शनिवार को उन्होंने पॉडकास्ट के बारे में डिटेल शेयर की है.उनके शो में मलाइका और अरबाज, ओरी जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

09:54 AM

Jannat 3 पर इमरान हाशमी का रिएक्शन

क्या Jannat 3 आ रही जल्द? फाइनली इमरान हाशमी ने किया रिएक्ट, बोले- 'यह एक टीम है...'  

Jannat 3 Update: जन्नत 3 के फ्लोर पर आने की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. लेकिन अब इमरान हाशमी ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन शेयर कर दिया है. 

fallback

 

09:54 AM

पीली साड़ी, ओढ़ा राम नाम का चोला और रामलला की भक्ति में डूबीं उर्वशी रौतेला, JNU रिलीज से पहले अयोध्या पहुंचीं एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटोज अयोध्या से सामने आई हैं. वह अयोध्या के रामलला के दर्शन करने पहुंचीं.पीली साड़ी में वह दिख रही हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा भी बेटी और हसबैंड के साथ मंदिर पहुंची थीं. जहां वह भी पीली ही साड़ी में नजर आई थीं. चलिए आपको अब उर्वशी रौतेला की तस्वीरें दिखाते हैं.

09:48 AM

पुलकित सम्राट हमेशा बैग में रखते हैं सैनिटरी पैड और टैम्पॉन, बीवी कृति खरबंदा ने पति के बारे में बताई थीं ये बातें
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया था कि वह बहुत खुशनसीब हैं कि उन्हें पुलकित जैसा पार्टनर मिला. उन्होंने ये भी बताया कि पुलकित बैग में सेनिटरी पैड्स रखा करते थे.

08:53 AM

Madgaon Express and Swatantrya Veer Savarkar Collection

'मडगांव एक्सप्रेस' ने पकड़ी स्पीड, रणदीप हुड्डा की 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' ने दी कुणाल खेमू की फिल्म को टक्कर!    

'मडगांव एक्सप्रेस' और 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर', दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है. ऐसे में कुणाल खेमू और रणदीप हुड्डा की फिल्में की नजरें बॉक्स ऑफिस की कमाई के लिए लॉन्ग वीकेंड की तरफ झांक रही हैं.  

fallback

 

 

08:52 AM

Kangana Ranaut Birthday 

जिस फिल्म के लिए पहले मिला रिजेक्शन, फिर उसी की बनीं हीरोइन; एक स्विच ऑफ फोन ने बनाया 'क्वीन'  

कंगना रनौत आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म 'गैंगस्टर' के लिए पहली  च्वाइस नहीं थीं. फिर एक स्विच ऑफ ने कंगना की किस्मत बदल दी. 

fallback

 

06:54 AM

Jab We Met का सीक्वल बनेगा क्या?

'जब वी मेट' के सीक्वल पर इम्तियाज अली का रिएक्शन,  शाहिद-करीना नहीं...इस जोड़ी को करना चाहेंगे कास्ट!  

इम्तियाज अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां फिल्ममेकर ने 'जब वी मेट' के सीक्वल पर रिएक्ट किया है. इम्तियाज ने साथ ही दो नाम भी बताए हैं और कहा है कि अगर फिल्म दोबारा बनी तो वह इन्हें कास्ट करना चाहेंगे. 

fallback

 

06:52 AM

Javed Akhtar के साथ दिखीं फराह खान

कैजुअल लुक में फरहान-शिबानी पार्टी करने निकले, जावेद अख्तर के साथ फराह-साजिद भी आए नजर  

एक्टर, फिल्ममेकर, सिंगर, राइटर यानी कुल मिलाकर मल्टी टैलेंटेड फरहान अख्तर बीती देर रात अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर, पिता जावेद अख्तर और डायरेक्टर बहन-भाई जोड़ी फराह खान और साजिद खान के साथ डिनर के लिए निकले थे.

fallback
 

Trending news