'मडगांव एक्सप्रेस' का पार्टी सॉन्ग 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' OUT, नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स कर देंगे झूमने पर मजबूर
Advertisement
trendingNow12146655

'मडगांव एक्सप्रेस' का पार्टी सॉन्ग 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' OUT, नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स कर देंगे झूमने पर मजबूर

Madgaon Express Song 'Baby Bring It On' Out: फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का पार्टी सॉन्ग 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' दर्शकों के सामने आ गया है. इस गाने को साल का पार्टी एंथम कहा जा रहा है. इस गाने में नोरा फतेही का जबरदस्त डांस है. गाने के बोल, म्यूजिक और नोरा फतेही का डांस दर्शकों को भी इस गाने पर झूमने के लिए मजबूर कर रहा है.

'मडगांव एक्सप्रेस' का फर्स्ट सॉन्ग OUT

Madgaon Express Song 'Baby Bring It On' Out: कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का फर्स्ट सॉन्ग सामने आ गया है. 'मडगांव एक्सप्रेस' का पहला गाना 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' एक पार्टी सॉन्ग है, जो आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा. इस गाने में नोरा फतेही ने एक बार फिर से अपने किलर मूव्स दिखाए हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं.

'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express) को कुणाल खेमू ने सिर्फ डायरेक्ट ही नहीं किया, बल्कि लिखा भी है. इस फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. फिल्म नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, छाया कदम और उपेंद्र लिमाय हैं. 

Gauhar Khan: पैप्स को दे रही थीं पोज, फिर अचानक ही भड़क गईं गौहर खान; एक्ट्रेस के रिएक्शन पर उठे सवाल

अजय गोवाले और निकिता गांधी ने दी आवाज
'बेबी ब्रिंग इट ऑन' में नोरा फतेही के साथ दिव्येंदु शर्मा, अविनाश तिवारी, छाया कदम और उपेंद्र लिमाय भी नजर आ रहे हैं. इस गाने में नोरा सफेद रंग की शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने अपने लटके-झटके दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस पार्टी सॉन्ग को अजय-अतुल ने कंपोज किया है. अजय गोवाले और निकिता गांधी ने अपनी मधुर आवाज से इसे सजाया और इस गाने के बोल कुमार ने हिंदी के लिए लिखे हैं. इस गाने के ओरिजनल बोल मराठी में अजय-अतुल ने ही लिखे हैं. इस गाने को रेमो डिसूज ने कोरियोग्राफ किया है.

'मडगांव एक्सप्रेस' ट्रेलर
कुणाल खेमू 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु तीन दोस्तों की भूमिका निभा रहे हैं, जो किसी दिन गोवा में छुट्टियां मनाने का सपना देखते हैं. लेकिन जब वे वास्तव में गोवा पहुंचते हैं, तो उनका यह ख्वाब एक बुरे सपने में बदल जाता है. ट्रेलर में फिल्म के गुदगुदाने वाले सीन्स की एक सीरीज दिखाई गई है, जिसमें भारतीय ट्रेन के स्लीपर कोच की सवारी के खतरों से लेकर होटल के कमरे में कोकीन का भंडार ढूंढने तक शामिल हैं. पुलिस, डॉन और यहां तक ​​कि कामवाली बाई भी ड्रग्स की तलाश में हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार और गुदगुदाने वाला है.

Trending news