एक दिन के मुख्यमंत्री ने पलटकर रख दिया था सब, अब ऐसी फिल्म 'नायक' पर सीएम एकनाथ शिंदे का आया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12224252

एक दिन के मुख्यमंत्री ने पलटकर रख दिया था सब, अब ऐसी फिल्म 'नायक' पर सीएम एकनाथ शिंदे का आया रिएक्शन

CM Eknath Shinde on Nayak: 'नायक' फिल्म भला किसने नहीं देखी होगी. लोग तो ये तक कहने से नहीं थकते कि सीएम हो तो शिवाजी राव (अनिल कपूर) जैसा. अब इस फिल्म को लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने रिएक्ट किया है. पढ़िए आखिर उन्होंने फिल्म को लेकर ऐसा क्या कहा है.

 

एक दिन के मुख्यमंत्री ने पलटकर रख दिया था सब, अब ऐसी फिल्म 'नायक' पर सीएम एकनाथ शिंदे का आया रिएक्शन

अक्सर अनिल कपूर की 'नायक' फिल्म की चर्चा होती है. फिल्म में एक दिन के मुख्यमंत्री के कामकाज को दिखाया गया था. कैसे एक पत्रकार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है और राज्य की बड़ी बड़ी मुश्किलों को सुलझाता है. अब इस फिल्म को लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने रिएक्ट किया है. उन्होंने टीवी होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट में इस बारे में बात की. वैसे तो इस इंटरव्यू के दौरान सीएम ने कई बातों पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि 'नायक' में जो कुछ दिखाया गया था वो सब सिर्फ फिल्मों में होता है.

सीएम बनने का सपना कब सवार हुआ, कैसे तय किया कि वह एक दिन मुख्यमंत्री बनेंगे. क्या उन्हें अनिल कपूर की 'नायक' से प्रेरणा मिली? इन सवालों पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, 'फिल्म फिल्म होती है. हकीकत हकीकत होती है. ऐसा कुछ भी नहीं है.' हालांकि इस दौरान सीएम ने अनिल कपूर के किरदार के प्रोएक्टिव अप्रोच की तारीफ की. कैसे इंसान को मुसीबतों को सॉल्व करना चाहिए न कि बैठकर इंतजार.

'नायक' फिल्म के बारे में
'नायक' फिल्म साल 2001 में आई थी जिसमें लीड रोल में अनिल कपूर, अमरीष कपूर, पूजा बत्रा, परेश रावल, जॉनी लिवर और रानी मुखर्जी थीं. ये फिल्म तमिल फिल्म  Mudhalvan का रीमेक थी. 

क्या आप जानते हैं, अनिल कपूर का है अंबानी परिवार से कनेक्शन

फिल्म की कहानी
Nayak फिल्म शिवाजी राव के रोल पर फोकस थी जिसे अनिल कपूर ने बनाया था. वह कैमरामैन से टीवी प्रजेंटर बनता है. एक दिन ऐसा मौका लगता है कि उसे महाराष्ट्र के सीएम बलराज चौहान (अमरीश पुरी) का इंटरव्यू लेने का मौका मिलता है. वहीं से पूरी कहानी पलटती है. फिर शिवाजी एक दिन का मुख्यमंत्री बनता है.

Trending news