'मैं जया बच्चन से बेहतर हूं', पैप्स के सामने ये क्या कह गईं मौसमी चटर्जी? मिनटों में वायरल हो गया वीडियो
Advertisement
trendingNow12156348

'मैं जया बच्चन से बेहतर हूं', पैप्स के सामने ये क्या कह गईं मौसमी चटर्जी? मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

Moushumi Chatterjee On Jaya Bachchan: मौसमी चटर्जी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वो जया बच्चन पर तंज कसती दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस का पूरा वीडियो और जानें आखिर मामला क्या है. 

'मैं जया बच्चन से बेहतर हूं', पैप्स के सामने ये क्या कह गईं मौसमी चटर्जी? मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

Moushumi Chatterjee On Jaya Bachchan: सितारों का पैप्स के साथ अलग-अलग बोंड देखने के लिए मिलता है. कोई पैपराजी को देख खुश हो जाता है, तो कोई गुस्से से लाल. जया बच्चन (Jaya Bachchan) के कई ऐसे वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिनमें वो पैपराजी को डांटती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने भी पैप्स के आगे जया बच्चन को नाम लेते हुए तंज कस दिया. फिर क्या था, देखते ही देखते उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. बता दें कि मौसमी चटर्जी ने एक समय पर अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है. 

जया बच्चन पर ये क्या बोल गईं मौसमी चटर्जी? 

मौसमी चटर्जी को हाल ही में एक इवेंट के दौरान कैप्चर किया गया. पैपराजी ने उन्हें देखते ही आवाजे लगाना शुरू कर दिया. इसी दौरान किसी ने उन्हें जया बच्चन कह कर पुकारा. इसके बाद मौसमी चटर्जी चलते-चलते ठहर गईं. उन्होंने कहा, "मैं जया बच्चन से बेहतर हूं..सच कहे तो अगर आप लोग नहीं होते तो हम यहां नहीं होते." मौसमी चटर्जी का बिंदास अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. अलग-अलग पेज इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन 

मौसमी चटर्जी के इस वायरल वीडियो पर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उन्हें बेस्ट बता रहा है, तो कोई मजे लेते हुए फनी इमोजी से रिएक्ट कर रहा है. एक यूजर ने तो उनकी तारीफ करते हुए लिखा, 'आप सभी के मुकाबले बेस्ट हैं मैम.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'बेनाम' में किया था अमिताभ के साथ काम

बता दें कि मौसमी चटर्जी ने इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारों के साथ काम किया है. इस लिस्ट में जया बच्चन के हसबैंड बिग बी का नाम भी शामिल है. दोनों 1974 में रिलीज हुई फिल्म 'बेनाम' में एक साथ नजर आए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने मंजिल, रोटी कपड़ा जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 

Trending news