इंटर्न थीं, अनुष्का-दीपिका के लिए करती थीं कॉफी ऑर्डर...एक फोन कॉल ने बदली किस्मत!
Advertisement
trendingNow12226685

इंटर्न थीं, अनुष्का-दीपिका के लिए करती थीं कॉफी ऑर्डर...एक फोन कॉल ने बदली किस्मत!

Parineeti Chopra Interview: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने YRF में बतौर इंटर्न काम किया है. परिणीति का कहना है कि उन्हें रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के इंटरव्यू लाइनअप किए थे. 

परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक, सभी से तारीफें बटोर रहीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां परिणीति चोपड़ा ने अपने पुराने दिनों का जिक्र किया है, जब वह YRF के ऑफिस में बतौर इंटर्न काम करती थीं.  परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के इंटरव्यू भी लाइनअप कराए हैं. 

YRF के ऑफिस में इंटर्न थीं परिणीति चोपड़ा!

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Interview) ने हाल ही में राज शमानी को उनके पॉडकास्ट में इंटरव्यू दिया है. जहां परिणीति ने कहा- 'मैंने रानी के लिए दिल बोले हड़िप्पा, दीपिका पादुकोण-नील नीतिन मुकेश की लफंगे परिंदे और अनुष्का शर्मा-शाहिद कपूर की बदमाश कंपनी के लिए प्रमोशन किया था. मैं इन सभी एक्टर्स के लिए इंटरव्यू लाइनअप किए और इनके लिए कॉफी ऑर्डर की थी. बतौर इंटर्न मेरी आखिरी फिल्म बैंड बाजा बारात थी.' 

Dharmendra को हुआ पछतावा! शेयर की पिता और बेटे सनी देओल के साथ फोटो, लिखा- 'काश! मां बाप को...' 

एक फोन कॉल से बदला करियर

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra News) ने साथ ही बताया- 'वे जर्नलिस्ट, जिनके लिए YRF में इंटर्न रहते हुए उन्होंने सेलिब्रिटीज के इंटरव्यू अरेंज किए थे. वही अब उनका इंटरव्यू ले रहे हैं...' परिणीति चोपड़ा ने करीब डेढ़ साल तक यशराज फिल्म्स में नौकरी की थी. परिणीति ने इंटरव्यू में कहा- नौकरी छोड़ने के कुछ दिनों बाद, उनके पास आदि (आदित्य चोपड़ा) का फोन आया तो वह हैरान हो गईं कि वह क्यों फोन कर रहे हैं. 

Akshay Kumar संग धमाल मचाने के लिए आफताब शिवदासानी तैयार, मल्टीस्टारर फिल्म में हुई एंट्री; Photos की शेयर 

तीन फिल्में हुईं ऑफर

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Movies) ने इंटरव्यू में बताया, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ उनका ऑडिशन टेप देखने के बाद आदित्य चोपड़ा ने उन्हें तीन फिल्मों का ऑफर दे दिया था. फिर परिणीति चोपड़ा ने 'इश्कजादे', 'हंसी तो फंसी' और 'मेरी प्यारी बिंदु' जैसी फिल्मों से ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा ने 11 साल तक यशराज फिल्म्स के साथ काम किया है. परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अमर सिंह चमकीला से पहले अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज में दिखाई दी थीं.  

'मेरी सबसे बड़ी गलती...' पहली फिल्म 'इश्कजादे' की सक्सेस के बाद किस जाल में फंस गई थीं परिणीति चोपड़ा?

Trending news