Advertisement
trendingPhotos1265864
photoDetails1hindi

Topless Photos: 40 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने नहीं रचाई शादी, करण कुंद्रा से ब्रेक अप के बाद बिना स्ट्रैप की ब्रा पहन खोल दिए कपड़े

Anushka Dandekar Topless Photos: मशहूर अभिनेत्री और वीडियो जोकी अनुषा दांडेकर आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोशूट कराती रहती हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

1/6

अनुषा यूं तो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रही हैं. अनुषा सबसे ज्यादा खबरों में उस समय आईं जब उन्होंने एक्टर करण सिंह कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था. 

2/6

लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा. अब अनुषा का टॉपलेस फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अनुषा इन दिनों अपनी बोल्डनेस के कारण काफी लोगों को अपनी आकर्षित कर रही हैं.

3/6

अनुषा दांडेकर इस दौरान टॉपलेस अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही है, अनुषा ने जिस अंदाज में अपनी श्रग उतारकर टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की है उनके इस डेयरिंग अंदाज पर हर किसी की नजरें थम रही हैं. 

4/6

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और लगभग हर दिन अपने बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से अनुषा ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि यूजर्स दंग रह गए हैं. अपने लेटेस्ट फोटोशूट में उन्होंने हॉट अवतार दिखाने के लिए एक से बढ़कर एक बोल्ड अदाएं दिखाईं. 

 

5/6

अनुषा ने इस फोटोशूट के लिए काफी कम कपड़े पहने है. इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. इस लुक में अनुषा से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

 

 

6/6

अब अनुषा का ये लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार को देख हैरान हो रहे हैं. वहीं उनके इतनी बोल्डनेस पर भी फिदा हो गए हैं. हालांकि, अनुषा को ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़