इस प्राचीन मंदिर में हुई 'पुष्पा 2' की शूटिंग, रश्मिका मंदाना ने शेयर की PHOTO
Advertisement
trendingNow12168061

इस प्राचीन मंदिर में हुई 'पुष्पा 2' की शूटिंग, रश्मिका मंदाना ने शेयर की PHOTO

Rashmika Mandanna Shares Puspa 2 Photo: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2' की शूटिंग से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग आंध्र प्रदेश के प्राचीन यागंती मंदिर में हुई है.

 

रश्मिका मंदाना ने शेयर की 'पुष्पा 2' से शूटिंग की तस्वीर

Rashmika Mandanna Shares Puspa 2 Photo: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद फैन्स अब फिल्म के दूसरे भाग 'पुष्पा: द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर काफी सस्पेंस में रखा जा रहा है. ऐसे में फैन्स को इस फिल्म से मिल रही कोई भी जानकारी बहुत ज्यादा एक्साइटेड कर रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रश्मिका मंदाना के लुक की झलक देखने को मिली थी. अब रश्मिका मंदाना ने खुद फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर कर फैन्स को खुश कर दिया है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्म 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa 2) की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर एक मंदिर की है, जहां फिल्म की शूटिंग की गई है. रश्मिका ने तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि आंध्र प्रदेश के प्राचीन मंदिर यागंती (Andhra Pradesh Yaganti Temple) में फिल्म की शूटिंग हुई है. रश्मिका मंदाना के इस तस्वीर के शेयर करते ही यह वायरल हो गई है.

लाल साड़ी पहने दिखीं रश्मिका मंदाना, 'पुष्पा 2' से श्रीवल्ली का पहली झलक वायरल- VIDEO

रश्मिका मंदाना ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की फोटो
रश्मिका मंदाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में यागंती मंदिर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक दिया जल रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने लिखा है, ''आज का दिन खत्म. इस जगह का इतिहास अमेजिंग है.और प्यार... लोग... जगह... और इस मंदिर में कुछ समय बिताना अद्भुत लगता है. #pushpa2therule''

fallback

रमजान के मौके पर पहली बार दिखाया गौहर खान ने बेटे का चेहरा, 11 महीने के जेहान का वीडियो है सुपरक्यूट

15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म
बता दें कि सुकुमार के निर्देशन में बनी 'पुष्पा' ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. फिल्म के अगले पार्ट में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में आईपीएएस भंवर सिंह के किरदार की एंट्री होगी, जिसे फहद फासिल निभा रहे हैं. फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी.

Trending news