'फोटो मजेदार थी क्योंकि...', प्लास्टिक सर्जरी के सवालों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12212450

'फोटो मजेदार थी क्योंकि...', प्लास्टिक सर्जरी के सवालों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

Rajkummar Rao: कुछ दिन पहले तक राजकुमार राव की एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसे देख लोग कह रहे थे कि अभिनेता ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने फोटो को लेकर खुलकर बात की.

'फोटो मजेदार थी क्योंकि...', प्लास्टिक सर्जरी के सवालों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

Rajkummar Rao: सितारों के चेहरे से लेकर हेयरस्टाइल तक, फैंस हर एक चीज को गौर से नोटीस करते हैं. यही कारण है कि जैसे ही फैंस को सितारों के लुक्स में कुछ नया दिखता है, वो तुरंत नोटीस कर लेते हैं. पिछले कुछ समय से राजकुमार राव की भी एक तस्वीर वायरल हो रही थी, जिसमें वो अलग नजर आ रहे थे. फैंस का कहना था कि अभिनेता ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. पर असल में ऐसा नहीं है. आइए जानते हैं इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए अभिनेता ने अपने जवाब में क्या कहा. 

राजकुमार राव ने दिया प्लास्टिक सर्जरी के सवालों पर जवाब

बता दें कि कुछ दिन पहने राजकुमार राव की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें उनका चेहरा बहुत अलग दिख रहा था. फोटो में अभिनेता का चिन लंबा नजर आ रहा है. इसी के बाद उनकी फोटो वायरल हुई और मीम्स भी बने. अभिनेता ने उन मीम्स को फनी बताया. राजकुमार ने कहा, 'अगर आपने फोटो देखी है तो वो मेरी जैसी बिल्कुल नहीं है. यह मजेदार था क्योंकि वो मैं नहीं हूं. मुझे लगता है किसी ने मजाक किया था.' राजुकमार राव को लगता है कि वो फोटो एडिट की गई थी.

विद्या बालन ने बताया हैप्पी मैरिड लाइफ का मंत्रा, बोलीं - 'कभी भी तीसरे इंसान...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सालों पहले लिए थे फिलर्स

बता दें कि राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है. लेकिन अभिनेता ने बताया कि उन्होंने 8 से 10 साल पहले फिलर्स लिए थे. उन्होंने फिलर्स के पीछे कारण बताते हुए कहा कि वो अपना कॉन्फिडेंस बढ़ाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि शुरुआती दिनों में लोग उन पर टिप्पणी करते थे. उन्होंने सोच-समझकर फिलर्स लेने का फैसला लिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बीवी संग डेट पर विक्की कौशल रखते थे इस बात का ख्याल, शो में कपिल शर्मा ने खींची कैटरीना के देवर की टांग

बताया क्या करना लगता है अच्छा

अभिनेता ने बताया कि लोगों पर हमेशा अच्छा दिखने का प्रेशर है. उन्होने कहा कि वो ऐसे बहुत सारे लोगों को जानते हैं, जिन्हें सजना अच्छा लगता है. पर राजकुमार राव को वर्कआउट करना अच्छा लगता है.

 

Trending news