Rashmika Mandana: ऐसी शर्ट पहनकर कर निकलीं रश्मिका, टिक गई सबकी नजर; साफ दिख रहा था...
Advertisement
trendingNow11802900

Rashmika Mandana: ऐसी शर्ट पहनकर कर निकलीं रश्मिका, टिक गई सबकी नजर; साफ दिख रहा था...

Rashmika Mandana Video: सितारों के कपड़े भी अफवाहों के बाजार में सिक्कों की तरह चलते हैं. ताजा मामला है रश्मिका मंदाना का. रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल के प्रमोशन की प्लानिंग में जुटी रश्मिका हाल में एयरपोर्ट पर एक ऐसी शर्ट में नजर आईं, जिसने फैन्स में खलबली मचा दी. जानिए क्या है मामला...

 

Rashmika Mandana: ऐसी शर्ट पहनकर कर निकलीं रश्मिका, टिक गई सबकी नजर; साफ दिख रहा था...

Bollywood Actress: साउथ की सुंदरी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने हमेशा अपनी डेटिंग लाइफ को पर्सनल रखा है. जबकि उनके फैन्स के बीच तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ उनकी रिलेशनशिप चर्चा में रहती है. हाल में रश्मिका ने अपनी ‘गुप्त शादी’ की बात से सबका ध्यान खींचा था और अब वह ऐसे रूप में दिखीं कि हर कोई हैरान रह गया. खैर, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भले ही बार-बार डेटिंग की अफवाहों का खंडन करते रहे हैं, लेकिन उनके रोमांस की अटकलें किसी तरह रुक नहीं रही हैं. हाल में रश्मिका मुंबई हवाई अड्डे (Mumbai Airport) पर बेज कार्गो पैंट और सफेद क्रॉप टॉप के साथ एक ऐसे शर्ट में दिखीं, जिसने फैन्स के दिमाग की घंटी बजा दी.

रिश्तों की चर्चा को हवा
बैगनी रंग के इस चेकर्ड शर्ट को देखकर फैन्स को विजय देवरकोंडा याद आ गए. असल में एक एयरपोर्ट आउटिंग के दौरान देवरकोंडा को इसी या फिर ठीक ऐसे ही शर्ट में देखा गया था. इसके बाद फिर अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. सवाल उठे लगे कि क्या रश्मिका ने देवरकोंडा का शर्ट पहना या फिर यह संयोग है कि वह भी वैसा ही शर्ट पहने दिखी हैं, जो कुछ समय पर एक्टर ने पहन रखा था. अब इसका जवाब किसी के पास नहीं है, लेकिन अटकलों और अफवाहों का बाजार गर्म है. तय है कि ऐसी बातें रिश्तों की चर्चा को हवा देती है.

सीक्रेट मैरिज का सच
गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी हिट फिल्मों में दोनों की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बाद उन्हें एक-दूसरे के परिवारों और दोस्तों के साथ समय बिताते हुए देखा गया है. उनके विदेश में साथ छुट्टियां और डिनर डेट की भी तस्वीरें अटकलों में रही हैं. इस बीच रश्मिका बॉलीवुड में अपने करियर को आगे बढ़ाने की कोशिशों में हैं. उनकी अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ होगी, एनिमल. वहीं, वह अगले साल पुष्पा 2 में दिखाई देंगी. इस बीच पिछले दिनों एक इंटरव्यू रश्मिका मंदाना की ‘सीक्रेट मैरिज’ की बात ने फैन्स में खलबली मचा दी थी. फिर गया कि एनेमी कैरेक्टर नारुतो से रश्मिका ने दिल ही दिल में शादी कर ली है.

Trending news