बाप-बेटी के रिश्ते पर शूजित सरकार बनाएंगे एक और फिल्म, लीड रोल में होंगे अभिषेक बच्चन
Advertisement
trendingNow12239949

बाप-बेटी के रिश्ते पर शूजित सरकार बनाएंगे एक और फिल्म, लीड रोल में होंगे अभिषेक बच्चन

Piku फिल्म के 9 साल पूरे होने पर फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. खास बात है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में होंगे.

अभिषेक बच्चन

Shootjit Sircar Announces next Film: शूजित सरकार (Shootjit Sircar) की 'पीकू'  (Piku) फिल्म को रिलीज हुए 9 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान लीड रोल में थे. इस इमोशनल स्टोरी को उस वक्त लोगों का खूब प्यार मिला था. वहीं अब पीकू के बाद शूजित एक और दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर आ रहे हैं. इस कहानी में भी वो बाप और बेटी के रिश्ते पर फोकस करेंगे. इस फिल्म में लीड रोल में अभिषेक बच्चन होंगे.

अगले प्रोजेक्ट में होंगे अभिषेक बच्चन
इस अनाउंसमेंट के साथ ही शूजित ने फिल्म के बारे में कई और बाते बताईं. इन्होंने कहा कि 'बाप-बेटी का रिश्ता वाकई खास होता है. उन्हें अपने रिश्ते में अजीबोगरीब पलों और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. ये एक ऐसा रिश्ता है जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती या दिखाया नहीं जाता, लेकिन इसमें खूबसूरत कहानियों की बहुत संभावनाएं मौजूद होती हैं. 'पीकू' की तरह, जिससे मैं तुरंत कनेक्ट कर सकता था और जिसे मैं बहुत जुनून के साथ पेश कर सकता था, मेरी अगली फिल्म भी एक बाप और बेटी के बीच के प्यारे रिश्ते के इर्द-गिर्द है.'

 

पंजाबी कहलाने लायक नहीं... रैपर ने लिया खामखां का पंगा, दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब तो मुंह हो गया बंद

15 नवंबर को होगी रिलीज
शूजित ने बताया कि इस फिल्म में इमोशनल एंगल होगा. जिसे आप इसी साल 15 नवंबर, 2024 को थियेटर में देख सकेंगे. फिल्म मेकर ने जब से अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, तब से दर्शकों की उम्मीदें फिल्म को लेकर बहुत बढ़ गई हैं. आपको बता दें, शूजित कई सारी दिल को छू लेने वाली कहानियों से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है. इन फिल्मों में 'अक्टूबर', 'विक्की डोनर', 'मद्रास कैफे', 'गुलाबो सिताबो' और 'सरदार उधम' शामिल हैं. 

Trending news