Sonam Kapoor Baby Bump: बॉडीकॉन ड्रेस पहन सोनम कपूर ने दिखाया बेबी बंप, जल्द बनने वाली हैं मां
Advertisement
trendingNow11202249

Sonam Kapoor Baby Bump: बॉडीकॉन ड्रेस पहन सोनम कपूर ने दिखाया बेबी बंप, जल्द बनने वाली हैं मां

Sonam Kapoor के बेबी बंप की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस फिटिंग की ड्रेस पहन अपना बेबी बंप दिखाती नजर आईं.

सोनम कपूर

Sonam Kapoor Baby Bump: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. वहीं अब सोनम कपूर ने ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि वो वायरल हो रही है.

मिरर सेल्फी वायरल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की ये मिरर सेल्फी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में एक्ट्रेस गहरे नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुई हैं जिसमें उनका बड़ा सा बेबी बंप साफ दिख रहा है.

 

fallback

ऐसे पूरा किया लुक

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही ड्रेस के साथ व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन में शूज पहने हुए हैं. एक्ट्रेस की इस मिरर सेल्फी को देखकर लग रहा है कि ये फोटो एक्ट्रेस ने अपने वॉर्डरोब के पास क्लिक की है.

खुद शेयर की फोटो

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी इस फोटो को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो ये देखते ही देखते ये चर्चा में आ गई.

ऐसे किया था सोनम कपूर ने ऐलान

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने तीन तस्वीरें शेयर की थीं. पहली तस्वीर में सोनम कपूर लेटी हुईं कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं और उन्होंने अपना हाथ पेट पर रखा हुआ है. दूसरी और तीसरी तस्वीर में वह अपने पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई हैं. तस्वीर में ये कपल काफी खुश दिखाई दिया. एक्ट्रेस ने अपने फोटोज के साथ कैप्शन लिखा था, 'चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं. दो दिल, वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होगा. एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन से सराबोर कर देगा. हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.'  

 

यह भी पढ़ें-  Tridha Choudhury Bold Look: Aashram 3 की बबीता ने शेयर कर दी ऐसी मिरर सेल्फी, देखते ही देखते हो गई वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news