Heeramandi: टीवी के इस एक्टर को नहीं पसंद आई भंसाली की 'हीरामंडी', बोले- 'क्यों भाई क्यों...'
Advertisement
trendingNow12230907

Heeramandi: टीवी के इस एक्टर को नहीं पसंद आई भंसाली की 'हीरामंडी', बोले- 'क्यों भाई क्यों...'

Sheezan Khan: टीवी एक्टर शीजान खान ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी का रिव्यू किया है. शीजान ने सीरीज में कमी गिनाते हुए कहा है कि उर्दू के साथ नाइंसाफी हुई है. 

शीजान खान और हीरामंडी

Sheezan Khan Reviews Heeramandi: संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार फाइनली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. जहां एक तरफ क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, हीरामंडी की तारीफों में पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ फेमस टीवी एक्टर शीजान खान, भंसाली की सीरीज देख खफा हो गए हैं. शीजान खान ने सोशल मीडिया पर आकर हीरामंडी की कमियों की भी गिना दिया है. 

हीरामंडी देख शीजान खान हुए खफा!

जोधा अकबर, चांद जलने लगा जैसे कई टीवी शोज और खतरों के खिलाड़ी 14 फेम टीवी एक्टर शीजान खान ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी पर एक पोस्ट किया है. जहां शीजान खान ने लिखा- संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में फरीदा जलाल जी के अलावा कोई भी उर्दू नहीं बोल सकता था! किसी का नुख्ता, खा, कफ अपनी जगह पर नहीं है!! क्यों भाई क्यों? उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी. निराशाजनक.'  

fallback

Heeramandi Review: हीरे की तरह तराशकर भंसाली ने बनाई है 'हीरामंडी', खजाना साबित हुईं मनीषा-अदिति-सोनाक्षी समेत महिला ब्रिगेड

ओटीटी पर धमाल मचा रही हीरामंडी

शीजान खान के रिव्यू के अलावा संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सोशल मीडिया पर खूब पॉजिटिव रिव्यू पा रही है. लोगों को हीरामंडी की आलीशान सेट, म्यूजिक और कास्टिंग का मेल-जोल खूब पसंद आ रहा है. बता दें, संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शेखर सुमन समेत कई सेलेब्स ने अपनी अदाकारी का दम दिखाया है. 

अदिति राव हैदरी ने 400 साल पुराने मंदिर में की थी सिद्धार्थ के साथ सगाई, बोलीं- 'शुरुआत स्पेशल...'

18 की उम्र में आया आइडिया

संजय लीला भंसाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि हीरामंडी को लेकर उनके दिमाग में 18 साल से आइडिया था. और वह रेखा, करीना कपूर, रानी मुखर्जी को कास्ट करना चाहते थे. साथ ही वह माहिरा खान, फवाद खान और इमरान अब्बास पाकिस्तानी स्टार्स के बारे में भी सोच रहे थे. लेकिन साल 2016 के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लग गया था.  

'हीरामंडी' में माहिरा और फवाद को कास्ट करना चाहते थे भंसाली, लिस्ट में रेखा-करीना और रानी का भी था नाम

Trending news