Urvashi Rautela ने बर्थडे पर काटा 3 करोड़ का 'सोने का केक', यो यो हनी सिंह ने दिया था गिफ्ट
Advertisement
trendingNow12129648

Urvashi Rautela ने बर्थडे पर काटा 3 करोड़ का 'सोने का केक', यो यो हनी सिंह ने दिया था गिफ्ट

Urvashi Rautela के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज में केक की कीमत ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. तस्वीरों में एक्ट्रेस सोने से बने केक को कट करते हुए दिखीं. जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

उर्वशी रौतेला केक कीमत

Urvashi Rautela Cake Price: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने बर्थडे पर जैसे ही केक काटा तो फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा गईं. एक्ट्रेस के बर्थडे में उनकी लाल ड्रेस से ज्यादा सोने के तीन मंजिल के केक ने लोगों का ध्यान खींचा. ये केक एक्ट्रेस के लिए कोई और नहीं बल्कि यो यो हनी सिंह लेकर आए थे. लेकिन क्या आपको 24 कैरेट गोल्ड केक की कीमत पता है. इस कीमत का खुलासा खुद यो यो हनी सिंह ने अपने इंटरव्यू में किया.

3 करोड़ का था केक
प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में हनी सिंह ने केक की कीमत के बारे में बताया. हनी सिंह ने कहा- 'मैं उन्हें 3 करोड़ का केक गिफ्ट करके इस खास दिन को और भी ज्यादा यादगार बनाना चाहता था. मैं चाहता था कि केक काटने का ये पल इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाए. ये किसी भी व्यक्ति द्वारा अपने को-स्टार के लिए किया गया सबसे खास काम है.' 

 

 

अपने काम में शानदार
हनी सिंह ने आगे कहा- 'वो अपने काम में शानदार हैं और इस तरह के प्यार की हकदार हैं.' उर्वशी के इस केक की कीमत मानों जंगल में आग की तरह फैल गई. सोशल मीडिया पर कमेंट्स का सैलाब आ गया. किसी ने कमेंट में लिखा- '3 करोड़ के केक का मर्डर' तो किसी ने कहा क्या फायदा इस 3 करोड़ के केक का 'पैसा बर्बाद'.

 

 

 

रेड ड्रेस में लगीं खूबसूरत
उर्वशी रौतेला ने इस तीन मंजिल के सोने वाले केक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस रेड कलर की स्ट्रैपी लॉग ड्रेस पहनी हुई है जो साइड से हाई स्लिट है. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ओपन हेयर और सटल मेकअप में ग्लैमलस लग रही हैं. उर्वशी फोटोज में केक कट करते हुए हनी सिंह के साथ दिखीं. साथ ही हनी सिंह की तारीफ करते हुए लिखा- '24 कैरेट गोल्ड केक...बर्थडे सेलिब्रेशन लव डोज 2. थैक्यू इस सेलिब्रेशन के लिए. आपकी प्रजेंस मेरे लिए अहम है. '

Trending news