विजय देवरकोंडा ने अपनी फीस को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- 'अबतक बहुत कम...'
Advertisement
trendingNow12185403

विजय देवरकोंडा ने अपनी फीस को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- 'अबतक बहुत कम...'

Vijay Deverakonda: तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी आगामी फिल्म 'द फैमिली स्टार' के लिए अपनी फीस के बारे में खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उन्हें 'कुशी' तक काफी कम पैसा मिल रहा था.

विजय देवरकोंडा ने किया फीस का खुलासा?

Vijay Deverakonda Shocking Revelation About His Fees: तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपनी फीस के बारे में खुलासा किया. उन्होंने स्वीकार किया कि हाल ही में उन्होंने अपना मार्केट वैल्यू लेना शुरू किया है. इससे पहले समांथा रुथ प्रभु स्टारर उनकी आखिरी फिल्म 'कुशी' (Kushi) तक उन्हें बहुत कम पैसा मिलता था. अपनी अपकमिंग फिल्म 'द फैमिली स्टार' (Family Star) के प्रोमो इवेंट में मीडिया से बातचीत के दौरान विजय देवरकोंडा ने खुलकर कहा कि आउटसाइडर्स के लिए पैसा प्रॉयरिटी क्यों नहीं होनी चाहिए?

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने कहा, ''मैं स्टार हूं, लेकिन मैंने 'कुशी' के आसपास थोड़ा पैसा देखना शुरू किया. एक आउटसाइडर होने के नाते पैसों के बारे में पहले नहीं सोचना चाहिए. किसी को भी अपने स्टाइल और अपनी परफॉर्मेंस  को मजबूत करना चाहिए. फिल्मों में मेरा काम बोलना चाहिए. अक्सर मेरी फीस के बारे में सवाल किए जाते हैं. 'कुशी' तक मैं बहुत कम कमाता था. 'कुशी' के बाद मैंने अपना मार्केट प्राइस लेना शुरू किया.''

न्यूकमर डायरेक्टर्स के साथ क्यों काम नहीं करते विजय देवरकोंडा? बोले- 'मैं उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहता, क्योंकि...'

विजय देवरकोंडा ने बताया वर्तमान मार्केट प्राइस 
जब विजय देवरकोंडा से उनके वर्तमान मार्केट प्राइस के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा, ''यह कंफर्टेबल मार्केट प्राइस है.'' इससे पहले ही विजय अपना जवाब पूरा करते फिल्म के प्रोड्यूसर दिल राजू ने कहा, ''उन्होंने प्रोड्यूसर से बात की और कहा कि जो भी हम सभी के लिए फायदेमंद होगा, वही मार्केट प्राइस होगा. जैसा कि उन्होंने हमारे साथ इस सब पर चर्चा की थी, हम दो और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.''

करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोले- 'तीसरी किस्त होगी एक...'

'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा के साथ हैं मृणाल ठाकुर
परसुराम द्वारा निर्देशित फिल्म 'द फैमिली स्टार' एक वर्किंग क्लास के नायक और अपने परिवार की रक्षा के लिए उसके संघर्ष की कहानी है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी.

Trending news