न्यूकमर डायरेक्टर्स के साथ क्यों काम नहीं करते विजय देवरकोंडा? बोले- 'मैं उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहता, क्योंकि...'
Advertisement
trendingNow12185155

न्यूकमर डायरेक्टर्स के साथ क्यों काम नहीं करते विजय देवरकोंडा? बोले- 'मैं उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहता, क्योंकि...'

Vijay Deverakonda: इन दिनों अपनी फिल्म 'द फैमिली स्टार' को लेकर सुर्खियों में बने विजय देवराकोंडा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो न तो नए कलाकार और न ही नए डाययेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं, जिसके पीछे की एक्टर ने वजह भी बताई. 

न्यूकमर डायरेक्टर्स के साथ क्यों काम नहीं करना चाहते विजय देवरकोंडा? बताई बड़ी वजह

Vijay Deverakonda Will Not Work With Debutant Directors: साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म 'द फैमिली स्टार' को लेकर सुर्खियों में बने हैं और उनकी प्रमोशन में लगे हैं. परशुराम द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें विजय देवराकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर और दिव्यांशा कौशिक मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर सभी स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

इसी बीच विजय देवराकोंडा ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो न तो नए कलाकार और न ही नए डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं, जिसके पीछे की एक्टर ने वजह भी बताई. हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने खुलासा किया कि वे अब नए निर्देशकों के साथ काम नहीं करेंगे. अपनी फिल्म 'द फैमिली स्टार' के प्रमोशन के लिए चेन्नई आए विजय देवराकोंडा ने इंडिया ग्लिट्ज से बात करते हुए कहा कि उन्होंने नए निर्देशकों के साथ अब सहयोग न करने के पीछे का कारण बताया.

कम से कम एक फिल्म तो कर चुके हो निर्देशक

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा, 'उनके मुताबिक, निर्देशकों का कम से कम एक फिल्म पुराना होना जरूरी है'. नए निर्देशकों के बारे में विजय देवरकोंडा के बयान ने इंडस्ट्री में कई लोगों को हैरान कर दिया है. उन्होंने कहा, 'मैं अब नए कलाकारों के साथ काम नहीं करता हूं. उन्हें कम से कम एक फिल्म पुरानी होनी चाहिए. जब आप सीधे सेट पर आते हैं तो इसे स्वीकार करना एक बड़ी चुनौती होती है. बजट संभालने का बहुत दबाव होता है'.  

500 रुपये कमाने वाले कपिल शर्मा आज हैं 300 करोड़ के मालिक, जानें PCO बूथ से लेकर सुपरस्टार बनने तक का कैसा रहा सफर

इसलिए नए लोगों के साथ काम नहीं करना चाहते एक्टर 

एक्टर ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'और स्केल भी बहुत मायने रखता है. जब वे एक फिल्म करते हैं, तो उन्हें इसकी आदत हो जाती है. हम सभी हर एक फिल्म के साथ सुधार करते हैं. ये आपको लय में ले आती है'. उन्होंने आगे कहा, 'ये एक प्रैक्टिस मैच की तरह है वॉर्मअप. इसलिए, मुझे चाहिए कि वे सभी वॉर्मअप हों और मेरे लिए तैयार रहें, क्योंकि जब मैं आता हूं, तो मैं पूरी तरह से तैयार हो जाता हूं. मुझे चाहिए कि वे मेरा शोषण करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहें. इसलिए, मैं नए कलाकारों और निर्देशकों के साथ काम नहीं करता'.

Trending news