जब Bipasha Basu की वजह से Bobby Deol की पत्नी ने Kareena Kapoor को मारा था थप्पड़! वजह सुन आ जाएगा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11747216

जब Bipasha Basu की वजह से Bobby Deol की पत्नी ने Kareena Kapoor को मारा था थप्पड़! वजह सुन आ जाएगा गुस्सा

करीना कपूर 2000 के दशक में 90 के दशक की राइवलरी और गॉसिप में जी रही थीं. ऐसे में करीना कपूर का एक झगड़ा काफी मशहूर था और वो था बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल के साथ. कहा गया कि तान्या देओल ने फिल्म अजनबी के सेट पर करीना को थप्पड़ मारा था.

जब Bipasha Basu की वजह से Bobby Deol की पत्नी ने Kareena Kapoor को मारा था थप्पड़! वजह सुन आ जाएगा गुस्सा

Kareena Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो 2000 के दशक में भी 90 के दशक की राइवलरी और गॉसिप में जी रही थीं. उस दौर में  झगड़े, कैटफाइट्स, गालियां, शेमिंग, कॉल आउट और यहां तक ​​​​कि थप्पड़ जैसी अन्य चीजें थी और इस सब का हिस्सा करीना कपूर रह चुकी थीं. बेबो और उनके झगड़ों पर एक पूरी फिल्म बन सकती है. उस दौर में करीना के कैट फाइट्स काफी मशहूर थे. उनके बड़बोले अंदाज की वजह से हर वक्त उनका झगड़ा किसी ना किसी से होता रहता था. 

थप्पड़ की वजह थी बिपाशा बासु

ऐसे में करीना कपूर का एक झगड़ा काफी मशहूर था और वो था बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल के साथ. कहा गया कि तान्या देओल ने फिल्म अजनबी के सेट पर करीना को थप्पड़ मारा था. हालांकि, इस थप्पड़ वाली कहानी में कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा आज तक नहीं हो पाया क्योंकि ना ही इस मुद्दे पर कभी करीना ने रिएक्शन दिया ना ही बॉबी देओल की पत्नी ने. दरअसल, इस पूरे झगड़े कि वजह और कोई नहीं बल्कि बिपाशा बासु थीं. उन दिनों बिपाशा ने इंडस्ट्री में शुरुआत ही की थी और वह एक न्यूकमर थीं. उन्हें इंडस्ट्री के बारे में कुछ पता नहीं था जिस वजह से तान्या देओल ने उनकी मदद करने का फैसला किया. उन्होंने फिल्म अजनबी के लिए बिपाशा के कपड़े पसंद करने में मदद की, तान्या की ये बात करीना की मां बबीता को बिल्कुल रास नहीं आई, जिन्होंने तान्या को फैशन पर स्कूलिंग दी थी.  

करीना की वजह से बॉबी को शाहिद से किया था रिप्लेस

तान्या को समझ नहीं आया कि बबीता इतनी सी बात पर नाराज क्यों हो रही है फिर क्या था तान्या ने भी करीना की मां को अच्छे से सुना दिया. ये थप्पड़ कांड इंडस्ट्री का हॉट मुद्दा बनता चला गया. दोनों पार्टियों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ बहुत कुछ बोला गया लेकिन थप्पड़ को लेकर कभी किसी ने कुछ नहीं कहा. बाद में बहुत सालों बाद करीना ने अपना बदला बॉबी देओल से ले ही लिया. दरअसल, इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट पहले बॉबी देओल करने वाले थे, लेकिन करीना की वजह से बॉबी देओल को शाहिद कपूर से रिप्लेस कर दिया गया.

 

Trending news