Advertisement
trendingPhotos1575611
photoDetails1hindi

Star Kids Party: स्‍टारकिड्स की पार्टी पर खूब उठती हैं उंगलियां! देख‍िए देर रात क्‍या होता है अंदर

Star Kids Party: आए दिन स्टारकिड्स की लेट नाइट पार्टी की खबरें आती रहती हैं. इतना ही नहीं उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते है. अजय देवगन की बेटी से लेकर अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका तक, इन पार्टीज की शान बनता है. कई बार इन स्टारकिड्स को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. हालांकि, ये सभी स्टार किड्स इन लेट नाइट पार्टीज में जमकर मस्ती करते हैं. देखें इनसाइट तस्वीरें

 

स्टारकिड्स की प्राइवेट पार्टियां

1/7
 स्टारकिड्स की प्राइवेट पार्टियां

 स्टारकिड्स की प्राइवेट पार्टियां हमेशा चर्चा में रहती हैं. कोई लड़खड़ाता नजर आता है तो कोई डांस करता हुआ. स्टारकिड्स की पार्टियों का अलग ही माहौल देखने को मिलता है. कुछ समय पहले अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन की कुछ लेट नाइट पार्टीज की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. इसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. 

 

सटारकिड्स के कॉमन दोस्त औरी

2/7
सटारकिड्स के कॉमन दोस्त औरी

इन तस्वीरों में एक ही छत के नीचे आपको जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर से लेकर अर्जुन कपूर की बेटी माहिका रामपाल तक दिख जाएंगी. सटारकिड्स के कॉमन दोस्त औरी अक्सर इन पार्टीज की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. 

 

इब्राहिम अली खान भी हैं हिस्सा

3/7
इब्राहिम अली खान भी हैं हिस्सा

 पार्टियों में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी हिस्सा लेते हैं. वहीं, इस तस्वीर में सैफ के बेटे पूजा बेदी की बेटी और एक्ट्रेस अलाया एफ के साथ चिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

जान्हवी और शनाया का अंदाज

4/7
जान्हवी और शनाया का अंदाज

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अक्सर पार्टीज में शामिल होती हैं. सुहाना खान और उनके भाई आर्यन भी बाकी स्टारकिड्स के साथ इन महफिलों में स्पॉट किए जाते  हैं. 

 

भूमि पेडनेकर का सिजलिंग लुक

5/7
भूमि पेडनेकर का सिजलिंग लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी स्टारकिड्स की पार्टीज में जाने से खुद को जाने से रोक नहीं सकीं. 

 

खुशी कपूर ने लूटी महफिल

6/7
खुशी कपूर ने लूटी महफिल

खुशी कपूर भी अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आती हैं. कई बार उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

अर्जुन रामपाल की बेटी

7/7
अर्जुन रामपाल की बेटी

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की बेटी को भले ही कम लोग जानते हैं लेकिन वो भी दोस्तों के साथ खूब एंजॉय करती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़