Advertisement
trendingPhotos2134908
photoDetails1hindi

Who is Mathias Boe: कौन हैं बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो? जिनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लेने वाली हैं सात फेरे

Who is Mathias Boe: बॉलीवुड में इस समय एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चाओं का बाजार गर्म है. ऐसे रिपोर्ट्स आई हैं कि 36 साल की यह एक्ट्रेस अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से जल्द ही सात फेरे ले सकती हैं. खबरें यहां तक हैं कि इन दोनों की शादी उदयपुर में हो सकती है. चलिए आपको बताते हैं मैथियास बो के बारे में, जिनके तापसी के साथ शादी करने की चर्चाएं तेज हैं.

तापसी की होने वाली है शादी!

1/7
तापसी की होने वाली है शादी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चाएं इस समय जोरों-शोरों पर हैं. ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि तापसी पन्नू की शादी मार्च में सिख और क्रिश्चन रीति-रिवाजों के साथ होने वाली है. ऐसा माना जा रहा यही कि तापसी पन्नू अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ सात फेरे ली सकती हैं.

 

कौन हैं मैथियास बो?

2/7
कौन हैं मैथियास बो?

पिछले 10 साल से तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें कि मैथियास डेनमार्क के बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं. तापसी कई बार मैथियास बो के साथ नजर भी आई हैं. उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं.

 

गोल्ड मेडल जीत चुके हैं मैथियास बो

3/7
गोल्ड मेडल जीत चुके हैं मैथियास बो

बता दें कि डेनमार्क के लिए बैडमिंटन खेलत हुए मैथियास गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुके हैं. 1988 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत करने वाले मैथियास ने डेनमार्क की विनिंग टीम को 2016 में ज्वाइन किया था. 2015 में हुए यूरोपियन गेम्स में मैथियास गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रहे थे. 

 

दो बार जीता है यूरोपियन चैंपियन

4/7
दो बार जीता है यूरोपियन चैंपियन

सिर्फ गोल्ड मेडल तक ही मैथियास की उपलब्धियां सीमित नहीं हैं, बल्कि वह दो बार यूरोपियन चैंपियन भी रहे हैं. तापसी के बॉयफ्रेंड 2012 और 2017 में हुई यूरोपियन चैंपियनशिप के विनर रहे हैं. इन सबके अलावा बो 2012 में हुए समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल जीतने में कामयाब रहे थे. 

 

2013 में हुई थी दोनों की मुलाकात

5/7
2013 में हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि तापसी और मैथियास की पहली मुलाकात 2013 में हुई थी, जब इंडियन बैडमिंटन लीग का आयोजन हुआ था. मैथियास बो लखनऊ की टीम अवध वॉरियर्स का हिस्सा थे, जबकि तापसी पन्नू चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स की ब्रांड एंबेसडर थीं.

 

2014 में सपोर्ट करती दिखीं थीं तापसी

6/7
2014 में सपोर्ट करती दिखीं थीं तापसी

2014 में इंडिया ओपन खेल रहे मैथियास को सपोर्ट करने तापसी पन्नू ग्राउंड में नजर आई थीं. इस दौरान दोनों की डेटिंग की अफवाहें ने तूल पकड़ लिया था. इसके बाद दोनों की अफवाहें सच में तब तब्दील हुईं जब दोनों एक-दूसरे के पर्सनल और प्रोफेशनल अचीवमेंट्स को साथ में सेलिब्रेट करते नजर आए. दोनों साथ में फोटोज पोस्ट करने लगे.

 

10 साल से ज्यादा का है रिलेशन

7/7
10 साल से ज्यादा का है रिलेशन

मैथियास बो और तापसी पन्नू के रिलेशनशिप को 10 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन दोनों ही कभी अपने रिश्ते पर बात करना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं. हाल ही में जब तापसी से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सफाई नहीं देने की बात कही.

ट्रेन्डिंग फोटोज़