'गुम है किसी के प्यार में' की 'सई' के साथ ये क्या हो गया? फोटो शेयर करके बोलीं- 'प्रार्थना करें...'
Advertisement
trendingNow12255292

'गुम है किसी के प्यार में' की 'सई' के साथ ये क्या हो गया? फोटो शेयर करके बोलीं- 'प्रार्थना करें...'

Ayesha Singh Photos: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम आयशा सिंह ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके फैंस को चिंता में डाल दिया है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटो के साथ फैंस से प्रार्थना करने के लिए भी कहा है.

आयशा सिंह

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ayesha Singh: गुम है किसी के प्यार में सई का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं आयशा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. लेकिन बीते कुछ समय से आयशा सिंह इंस्टाग्राम पर ना कोई फोटो अपलोड कर रही थीं और ना ही वीडियो. ऐसे में आयशा के फैंस परेशान हो गए थे कि आखिर एक्ट्रेस कहां गायब हो गई हैं. वहीं अब आयशा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हंसती-मुस्कुराती फोटोज के साथ एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसे देख फैंस डर गए हैं...आयशा ने फोटोज के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह हेल्थ इश्यूज का सामना कर रही हैं. 

हेल्थ इश्यूज का सामना कर रहीं आयशा सिंह!

आयशा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. जिनमें पहली तीन फोटोज में आयशा सिंह खूब मुस्कुराती दिख रही हैं. और आखिरी फोटो में आयशा सिंह का सूजा हुआ चेहरा नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोज के साथ इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. आयशा ने लिखा- 'हाय इंस्टाग्राम फैमिली, इतने दिन से गायब रहने के लिए माफी चाहती हूं. मेरी तबीयत कुछ ठीक नहीं है. मैं ठीक होने और रिकवर होने की कोशिश कर रही हूं. इस समय मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखें और मेरे लिए प्रार्थना करें. साथ ही आयशा ने लिखा- याद है मम्मी-पापा कहते थे ज्यादा मत हंसो अभी रोओगे. तो पहली तीन तस्वीरों में खूब हंसी और आखिरी रिकवर मोड वाली है.' 

'बिग बॉस 11' जीतने के बाद स्क्रीन पर क्यों कम नजर आईं शिल्पा शिंदे? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

फैंस को हुई टेंशन!

आयशा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आखिरकार आपकी बात सुनकर अच्छा लगा और मुझे अच्छा नहीं लग रहा है कि आप ठीक नहीं हैं. आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करुंगा और मुझे यकीन है कि आप समय से ठीक हो जाएंगी. तो दूसरे फैन ने लिखा- आप बहुत सुंदर लग रही हैं, आपकी याद आती है. मैं और मेरा परिवार आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं...' वहीं आयशा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने गुम है किसी के प्यार में के फर्स्ट सीजन में सई का किरदार निभाया है. गुम है किसी के प्यार में के बाद आयाशा सिंह ने उड़ने की आशा में स्पेशल अपीयरेंस दिया था. जिसका एक्ट्रेस ने खूब प्रमोशन भी किया था.   

'घरवालों को तो बताना चाहिए था...', गुरुचरण सिंह के घर लौटने पर बोलीं TMKOC की जेनिफर मिस्त्री

Trending news