TMKOC: लापता 'सोढ़ी'! आखिरी मुलाकात पर 'मिसेज सोढ़ी' ने की बात, बोलीं- 'उसने मुझे बताया...'
Advertisement
trendingNow12227055

TMKOC: लापता 'सोढ़ी'! आखिरी मुलाकात पर 'मिसेज सोढ़ी' ने की बात, बोलीं- 'उसने मुझे बताया...'

Gurucharan Singh Missing: गुरुचरण सिंह गुमशुदगी मामले पर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. वहीं शादी, पैसों की तंगी और लापता होने के सवालों के बीच जेनिफर मिस्त्री ने 'सोढ़ी' संग अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बताया है. 

गुरुचरण सिंह और जेनिफर मिस्त्री

Jennifer Mistry on Gurucharan Singh: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'सोढ़ी' का किरदार निभा चुके गुरुचरण सिंह कई दिनों से लापता हैं. पुलिस गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. तो वहीं कई रिपोर्ट्स ऐसी वायरल हो रही हैं कि गुरुचरण सिंह की शादी होने वाली थी लेकिन वह पैसों की तंगी की वजह से परेशान थे. हालांकि गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) के लापता होने की असल वजह सामने नहीं आई है. 'तारक मेहता...'के 'सोढ़ी' के मिसिंग होने की उलझती गुत्थी के बीच जेनिफर मिस्त्री ने एक्टर संग अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बात की है.

जेनिफर मिस्त्री ने 'सोढ़ी' संग आखिरी मुलाकात पर की बात

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने हाल ही में टेली मसाला को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी गुरुचरण सिंह से आखिरी मुलाकात जून 2023 में हुई थी. जेनिफर का कहना है वह असित मोदी के खिलाफ उनके चल रहे केस के सिलसिले में गुरुचरण सिंह से मिली थीं. जेनिफर ने पिछले साल गुरुचऱण को उनके जन्मदिन पर विश करने के लिए फोन किया था, तब गुरुचरण ने उन्हें असिल मोदी के खिलाफ केस में सपोर्ट करने का वादा किया था.  

TMKOC फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में नया अपडेट, पुलिस को मिली CCTV फुटेज

क्या परेशान थे गुरुचरण सिंह?

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Interview) ने गुरुचरण सिंह संग अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में याद करते हुए बताया कि वह परेशान नहीं लग रहे थे. वह हमेशा से मौज-मस्ती पसंद करने वाले शख्स थे. जेनिफर ने बताया कि गुरुचरण (Gurucharan Singh Missing) ने उन्हें आखिरी मुलाकात पर स्प्रिचुअल कोर्स करने की सलाह दी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुचरण सिंह, 24 अप्रैल तक दिल्ली में ही थे, और उसके बाद ही उनका मोबाइल फोन भी ऑफ हुआ है. रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि सोढ़ी जल्द ही शादी भी करने वाले थे. 

Gurucharan Singh Missing: लापता हैं 'सोढ़ी', परेशान 'भिड़े' ने बताया कब हुई थी आखिरी मुलाकात 

गुमशुदा होने से पहले 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' की हालत नहीं थी ठीक, दोस्त ने बताया- न सही से खा-पी रहे थे, ना बीपी सही था
 

Trending news