IPL 2024: धोनी की दीवानगी में फैन ने गर्लफ्रेंड से कर लिया ब्रेकअप, वजह जानकर चकरा जाएगा सिर
Advertisement
trendingNow12227046

IPL 2024: धोनी की दीवानगी में फैन ने गर्लफ्रेंड से कर लिया ब्रेकअप, वजह जानकर चकरा जाएगा सिर

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) मैच के दौरान एक फैन का पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी में इस फैन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानकर सिर चकरा जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 78 रनों से हरा दिया. 

IPL 2024: धोनी की दीवानगी में फैन ने गर्लफ्रेंड से कर लिया ब्रेकअप, वजह जानकर चकरा जाएगा सिर

IPL 2024, CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को खेले गए IPL मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 78 रनों से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की IPL 2024 में यह 10 मैचों में पांचवीं जीत रही. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम अब IPL 2024 की प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अभी तक IPL 2024 के 9 मैचों में से 5 मुकाबले जीतकर 10 अंक हासिल कर लिए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मौजूदा नेट रन रेट +0.810 है.  

धोनी के चक्कर में फैन ने कर लिया ब्रेकअप

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) मैच के दौरान एक फैन का पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी में इस फैन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानकर सिर चकरा जाएगा. धोनी के दीवाने इस फैन ने अपने पोस्टर में लिखा था, 'मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से इसलिए ब्रेकअप किया है, क्योंकि उसके नाम में 7 अक्षर नहीं थे.' बता दें कि इस फैन का इशारा महेंद्र सिंह धोनी की तरफ था. महेंद्र सिंह धोनी का 7 नंबर से गहरा नाता है.

टॉप-4 में हुई CSK की एंट्री

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम अब IPL 2024 की प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तीसरे नंबर पर आने से लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम को बड़ा नुकसान हुआ है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम टॉप-4 से बाहर हो गई है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के फिलहाल 9 मैचों में 5 जीत और 4 हार के साथ 10 अंक हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का नेट रन रेट +0.059 है.  

धोनी ने बनाया महारिकॉर्ड  

महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जीत के साथ ही इतिहास रच दिया है. महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में महारिकॉर्ड बना दिया है. महेंद्र सिंह धोनी के अलावा आईपीएल के इतिहास में कोई भी क्रिकेटर ये बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाया है. दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में 150 मैच जीतने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं. आईपीएल के इतिहास में महेंद्र सिंह धोनी बतौर खिलाड़ी सबसे ज्यादा 150 बार जीत का स्वाद चख चुके हैं. 

चेन्नई ने हैदराबाद को हराया 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है. IPL 2024 में महेंद्र सिंह धोनी बतौर क्रिकेटर खेल रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने अब चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी है. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को IPL मैच में रविवार को 78 रन से हराकर पिछले दो मैचों में हार के बाद जीत की राह पर वापसी की. पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई चेन्नई ने तीन विकेट पर 212 रन बनाए जिसमें गायकवाड़ के 54 गेंद में 98 रन शामिल थे. वहीं, डेरिल मिचेल ने फॉर्म में लौटते हुए 32 गेंद में 52 रन बनाए जबकि शिवम दुबे ने 20 गेंद में नाबाद 39 रन की पारी खेली. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद का अति रक्षात्मक रवैया ही उस पर भारी पड़ा. देशपांडे ने शुरुआती झटके देते हुए तीन ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिए. सनराइजर्स की टीम 18.5 ओवर में 134 रन पर आउट हो गई.

Trending news