Bareilly Accident: बरेली में भीषण हादसा! कार डिवाइडर तोड़ डंपर से टकराई, 8 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow12003034

Bareilly Accident: बरेली में भीषण हादसा! कार डिवाइडर तोड़ डंपर से टकराई, 8 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत

Bareilly-Nainital Highway Accident: बरेली में अचानक टायर फटने के बाद कार बेकाबू हुई और डंपर से टकरा गई. इसके बाद कार में आग लग गई और उसमें सवार 8 लोग जल गए. पुलिस ने नर कंकाल बरामद किए हैं.

Bareilly Accident: बरेली में भीषण हादसा! कार डिवाइडर तोड़ डंपर से टकराई, 8 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत

Bareilly Accident News In Hindi: यूपी के बरेली में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी तरफ पहुंच गई. और फिर उसकी टक्कर 16 टायरा डंपर से हो गई. इस घटना में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. कार और डंपर में भयानक टक्कर हुई और फिर उसमें आग लग गई. कार में बैठे लोगों को हिलने तक का मौका नहीं मिला. कार में सवार 8 लोग मौके पर ही जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की.

कैसे हुआ ये भयानक हादसा?

बता दें कि कार बरेली से बहेड़ी की ओर जा रही थी. तभी कार का अगला टायर पंचर हो गया, जिसके बाद वह बेकाबू हो गई और अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर पहुंच गई. फिर सामने से आ रहे 16 टायरा डंपर से कार की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद डंपर कार को घसीटते हुए दूर तक ले गया, जिससे कार में आग लग गई. कार में 8 लोग सवार थे और उनकी जलकर मौत हो गई.

16 टायरा डंपर से भीषण टक्कर

पुलिस के मुताबिक, बरेली से सुमित गुप्ता की कार को फुरखान लेकर जा रहा था. कार में सवार 8 लोग बहेड़ी के जाम गांव जा रहे थे. रास्ते में दभौरा गांव के पास कार का पहिया अचानक फट गया, जिससे कार बेकाबू हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए गलत साइड में पहुंच गई. सामने से रेता भरा 16 टायरा डंपर आ रहा था और उससे कार टकरा गई. टक्कर लगने के बाद डंपर कार को दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे उसमें आग लग गई. देखते-देखते आग ने डंपर को भी चपेट में ले लिया.

जलने के बाद कार में मिले नर कंकाल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो गई थी. फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर किसी तरह काबू पाया. आग बुझने के बाद कार में जली हुई सात खोपड़ी और कंकाल नजर आ रहे थे. उनके इलावा एक बच्चे का भी शव मिला है. उन्होंने आगे कहा कि कार मालिक सुमित गुप्ता ने बताया कि वह बहेड़ी में रहता है. उसकी कार एक व्यक्ति मांग कर ले गया था. मौके पर कप्तान, सिटी मजिस्ट्रेट और एसपी क्राइम ने पहुंचकर मौके का जायजा लिया. देर रात अन्य अधिकारी भी पहुंचते रहे.

बारात से लौट रहे थे वापस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली सड़क हादसे में हुई मौतों पर गहरा दुख जताया है. उनकी आत्मा की शांति के लिए शोक और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. हादसे में इरफान, मोहम्मद आरिफ, शादाब, आसिफ, आलिम, अय्यूब, मुन्ने और आसिफ की मौत हुई है. फुरकान ने बरेली के लिए कार की बुकिंग कराई थी. बारात से लौटते वक्त ये हादसा हो गया.

Trending news