AAP नेताओं के साथ BJP मुख्यालय आ रहा हूं, जिसे जेल में डालना हो डाल दीजिए.. केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती
Advertisement
trendingNow12253504

AAP नेताओं के साथ BJP मुख्यालय आ रहा हूं, जिसे जेल में डालना हो डाल दीजिए.. केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है. उन्होंने पीएम को संबोधित करते हुए कहा कि आप ये जेल-जेल खेलना बंद करिये. कल मैं आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं... जिसे जेल में डालना हो डाल दीजिए.

AAP नेताओं के साथ BJP मुख्यालय आ रहा हूं, जिसे जेल में डालना हो डाल दीजिए.. केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती

Arvind Kejriwal: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले के बाद आम आदमी पार्टी और भाजपा में जुबानी जंग छिड़ी हुई है. आज शनिवार को मालीवाल के साथ मारपीट के आरोपी केजरीवाल के पूर्व सचिव बिभव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बिभव की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल वीडियो संदेश जारी कर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे दी. केजरीवाल ने कहा कि कल रविवार को मैं आप नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं.. जिसे जेल में डालना हो डाल दीजिए. 

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को दी चुनौती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा मुख्यालय जाकर 'जेल भरो' कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि वे कल रविवार को दोपहर 12 बजे आप नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे. आम आदमी पार्टी के सभी नेता बीजेपी मुख्यालय जाएंगे और गिरफ्तारी देंगे.

बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस

स्वाति मालीवाल मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, "अब यह स्पष्ट हो गया है कि ये लोग आम आदमी पार्टी के पीछे हैं. उन्होंने संजय सिंह को जेल में डाल दिया. आज उन्होंने मेरे पीए को गिरफ्तार कर लिया. राघव चड्ढा वापस आ गए हैं लंदन से; कहा जा रहा है कि वे राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार करेंगे, फिर आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी हैं.''

भाजपा पर जमकर बरसे केजरीवाल

उन्होंने आगे कहा, "मैं सोच रहा था कि वे हमें गिरफ्तार क्यों करना चाहते हैं. हमने क्या गलत किया? हमारा अपराध यह था कि हमने सरकारी स्कूलों, सरकारी अस्पतालों का विकास किया. वे ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. हमने 24x7 बिजली उपलब्ध कराई. वे ऐसा नहीं कर सकते."

आप जिसे जेल में डालना चाहते हैं, डाल दीजिए..

इसके बाद दिल्ली के सीएम ने हाथ जोड़कर कहा कि प्रधानमंत्री जी, यह जेल-जेल का खेल बंद करें. कल दोपहर 12 बजे मैं अपने सभी नेताओं- विधायकों, सांसदों के साथ बीजेपी मुख्यालय आऊंगा. आप जिसे जेल में डालना चाहते हैं, डाल दीजिए. आपको लगता है कि आप हमें जेल में डालकर आम आदमी पार्टी को कुचल सकते हैं? आप जितना अधिक हमें दबाने की कोशिश करेंगे.. आम आदमी पार्टी उतना तेजी से आगे बढ़ेगी.

भाजपा ने किया पलटवार

अरविंद केजरीवाल के भाजपा मुख्यालय पहुंचने के ऐलान के बाद भाजपा ने भी पलटवार किया है. दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, 'यह नाटक करना बंद करें. आपसे बस एक बात पूछ रहा हूं- आपके आवास पर आपकी महिला सांसद की पिटाई के 6 दिन बाद भी आपने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी... हमें बताएं कि महिला सांसद के साथ हुए दुर्व्यवहार के लिए कौन जिम्मेदार है, आपने इस पर अपनी चुप्पी क्यों नहीं तोड़ी ?'

Trending news