Karnal News: कांग्रेस के दलदल में फंसकर 3 निर्दलीय विधायकों ने दिया समर्थन- नायब सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2239941

Karnal News: कांग्रेस के दलदल में फंसकर 3 निर्दलीय विधायकों ने दिया समर्थन- नायब सैनी

Haryana News: CM ने निर्दलीय विधायकों पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे बहुत ही अच्छे विधायक हैं, लेकिन पता नहीं बेचारे कैसे कांग्रेस की दलदल में फंस रहे हैं. 4 दिन पहले मैने बुलाया भी था और बात भी हुई थी, लेकिन नहीं माने.

Karnal News:  कांग्रेस के दलदल में फंसकर 3  निर्दलीय विधायकों ने दिया समर्थन- नायब सैनी

Karnal News: हरियाणा के CM नायब सैनी ने कांग्रेस की नीतियों को छलकपट बताया है. सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने जो पाप किए हैं, उसके कारण कांग्रेस सिकुड़ती जा रही है. कांग्रेस ने किसान, मजदूर, व्यापारी, युवाओं के नाम पर वोट तो लिया, लेकिन किसी का सम्मान नहीं किया, जिससे लोग नाराज हैं. कांग्रेस के ऐसे हालात होंगे कि इनको विपक्ष में भी बैठने की जगह नहीं मिलेगी. अल्पमत के कारण क्या बीजेपी संकट में है इसपर नायब ने कहा कि कुछ रोज पहले ही अविश्वास प्रस्ताव हुआ था. कांग्रेस कभी भी जनता की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकती है और न ही कभी की है. कांग्रेस तो अपना फायदा देखती है अपनी इच्छाओं को पूरा करती है.

नरेंद्र मोदी चूड़ी टाइट करते है तो दर्द सोनिया गांधी को होता है
CM ने निर्दलीय विधायकों पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे बहुत ही अच्छे विधायक हैं, लेकिन पता नहीं बेचारे कैसे कांग्रेस की दलदल में फंस रहे हैं. 4 दिन पहले मैने बुलाया भी था और बात भी हुई थी, लेकिन नहीं माने. कांग्रेस की फितरत रही है भ्रष्टाचार को बढ़ाना और जब भी भ्रष्टाचार बढ़ता है तो उसका असर गरीब के आंचल पर पड़ता है. जब भ्रष्टाचार होता है तो विकास की गति रूकती है, लेकिन कांग्रेस के लोग अपने विकास में लग जाते हैं. जब नरेंद्र मोदी चूड़ी टाइट करते है तो दर्द सोनिया गांधी को होता है. राहुल गांधी को होता है और कभी हुड़्डा को भी होता है. जब चूड़ी टाइट होती है तो ED का नाम आता है और नरेंद्र मोदी को दोष दिया जाता है. 

ये भी पढ़ें- BJP से नहीं थी टिकट मिलने की उम्मीद, तभी निर्दलीय विधायकों ने चुना दूसरा रास्ता

भ्रष्टाचारियों का टोली आज एक साथ खड़ा है
JJP द्वारा कांग्रेस को समर्थन दिए जाने के सवाल पर CM ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के जितने भी लोग हैं उनमें से कोई भी बचा नहीं है. किसी के ऊपर भ्रष्टाचार के मामले में FIR है, कोई जेल के अंदर गया है, कोई जेल से बाहर आ रहा है. कोई जेल में जाने के लिए तैयार बैठा है. यह भ्रष्टाचारियों का टोली है जो एक दूसरे को पानी पी-पीकर गाली देते थे, आज वे एक साथ खड़े हैं. केजरीवाल बोलते थे कि सोनिया गांधी की ED जांच करवाएंगे तो तिहाड़ जेल में जाएंगी. ये लोग अब भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं. 

Input- KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news