260 रामभक्तों को लेकर भीलवाड़ा से अयोध्या रवाना हुई ट्रेन, जय श्री राम के नारे से गूंज उठा स्टेशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2093135

260 रामभक्तों को लेकर भीलवाड़ा से अयोध्या रवाना हुई ट्रेन, जय श्री राम के नारे से गूंज उठा स्टेशन

प्रभु श्री राम के जयकारों से भीलवाड़ा का रेलवे स्टेशन गूंज उठा. स्टेशन के हर कोने पर जंहा नजर डालें वहां राम भक्तों का भारी हुजूम नजर आया. अवसर था आस्था स्पेशल ट्रेन द्वारा भीलवाड़ा से अयोध्या जा रहे राम भक्तों की रवानगी का.

260 रामभक्तों को लेकर भीलवाड़ा से अयोध्या रवाना हुई ट्रेन, जय श्री राम के नारे से गूंज उठा स्टेशन

प्रभु श्री राम के जयकारों से भीलवाड़ा का रेलवे स्टेशन गूंज उठा. स्टेशन के हर कोने पर जंहा नजर डालें वहां राम भक्तों का भारी हुजूम नजर आया. अवसर था आस्था स्पेशल ट्रेन द्वारा भीलवाड़ा से अयोध्या जा रहे राम भक्तों की रवानगी का. शनिवार शाम को भीलवाड़ा से 260 रामभक्तों को लेकर अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रैन रवाना हुई. रामभक्त कल अयोध्या पहुंचेंगे जहां रामलला के दर्शन के बाद अगले दिन भीलवाड़ा के लिए रवाना होंगे.

आयोजन संबंधित जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री गणेश प्रजापत ने बताया कि आज विश्व परिषद की ओर से 260 कार्यकर्ता भीलवाड़ा विभाग से जा रहे हैं , बहुत ही उत्साह है , आनंद है रामलला के दर्शन पाएंगे. हमारे साथ में आज 1990 और 1992 में जो कार सेवा में कार्यकर्ता गए थे वो भी हमारे साथ में जा रहे हैं और उनसे ज्यादा खुशी किसी को नहीं मिल सकती है. पूरी ट्रेन राम भक्तों से भरी हुई है. पूरे प्लेटफार्म पर भगवा लहराया हुआ है और मन में आनंद और उमंग है कि रामलला के भव्य दर्शन पाएंगे. हम अपने आप को धन्य समझेंगे.

3 तारीख को रवाना हो रहे हैं 4 को वहां पहुंचेंगे रात्रि में दर्शन करेंगे और पांच को स्नान ध्यान के बाद में पुनः दर्शन होंगे. 5 को शाम को रवाना होकर 6 को पुनः अपने स्थान पर आएंगे. आज हमारे चित्तौड़ प्रांत के 1314 कार्यकर्ता बंधु अयोध्या के दर्शन के लिए जा रहे हैं. रवानगी के दौरान रेलवे स्टेशन पर राममय माहौल नजर आया. प्रभु श्री राम के जयकारों से रेलवे स्टेशन लगातार गूंजता रहा.

ये भी पढ़ें- 

Jaipur News: CMHO विजय फौजदार ने किया शाहपुरा CHC का निरीक्षण, मिली कई खामियां

पैसों को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, घर में घुसकर लाठियों से किया हमला, 3 घायल

 

Trending news