Rajasthan- तेलंगाना की जनता ने लिया संकल्प, अबकी बार 400 पार- कर्नल राज्यवर्धन राठौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226393

Rajasthan- तेलंगाना की जनता ने लिया संकल्प, अबकी बार 400 पार- कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

Rajasthan: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे. हैदराबाद संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में रोड शो में शामिल हुए. 

 Col Rajyavardhan Rathore

Rajasthan: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी माधवी लता, तेलंगाना के चेवेल्ला संसदीय क्षेत्र से कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी और सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार किशन रेड्डी के समर्थन में चुनावी सभी को संबोधित किया.

 

राजस्थान कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने तेलंगाना के चेवेल्ला संसदीय क्षेत्र में कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी  के साथ रोड शो में शामिल होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार संकल्प को पूरा करने की अपील की.

हैदराबाद संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में रोड शो में शामिल हुए. इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के सपने को पूरा करने हैदराबाद से माधवी लता को वोट देने की बात कही.

 

इसके साथ ही कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र में आयोजित विकसित भारत @2047 एंबेसडर कार्यक्रम में शामिल हुए.  युवाओं को विकसित भारत एंबेसडर बनने के लिए प्रेरित करते हुए नमो ऐप के बारे में विस्तार से जानकारी दी. इस अवसर पर सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार  किशन रेड्डी के समर्थन में मतदान करने की अपील की.

Trending news