Bijnor News: जालिम बीवी ने शौहर को सिगरेट से दागा, प्राइवेट पार्ट काट दिया, रूह कंपा देगा ये वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2238598

Bijnor News: जालिम बीवी ने शौहर को सिगरेट से दागा, प्राइवेट पार्ट काट दिया, रूह कंपा देगा ये वीडियो

Bijnor News: यूपी के बिजनौर जिले से रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आ रही है यहां पर बेखौफ बेगम ने अपने शौहर को पहले जलती सिगरेट से दागा और फिर चाकू लेकर उसके प्राईवेट पार्ट पर हमला कर दिया. 

 

bijnor news

Bijnor News: बिजनौर से चौका देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर एक महिला ने अपने पति के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है. पति ने पुलिस को दी तरहरीर में महिला की हरकतों का खुलासा किया है. महिला ने इस कदर दरिंदगी अपनाई की सबसे पहले अपने शौहर के हाथ पैर बांधकर जलती सिकरेट से उसके बदन को दागा फिर चाकू से हमल कर प्राइवेट पार्ट काट कर अलग करने की कोशिश की है. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. 

पुलिस को दी तहरीर पति ने पत्नी पर जान से मारने का आरोप लगाया है. साथ ही पत्नी पर शौहर के साथ मानसिक और उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप भी लगाया है. पति द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजनें की कावयद मे जुट गई है. 

दरअसल पूरा मामला स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव चकमहदू का है. इस गांव के निवासी मन्नान की शादी 17 नवम्बर 2023 मेहर जहाँ के साथ हुई थी. मेहर जहाँ गांव सफियाबाद थाना स्योहारा की रहने वाली है. इन दोनों की काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था. शादी के बाद से ही मै अपनी पत्नी की ज़िद अनुसार अपने परिवार से अलग होकर अलग किराये के मकान मौहल्ला हाता कस्बा स्योहारा में रह रहा था. शादी के बाद मुझे ज्ञात हुआ कि मेरी पत्नी जो कि गलत चरित्र की महिला है. मेरी पत्नी शराब, सिंगरेट, आदि का सेवन भी करती है और मेरे साथ लड़ाई झगड़ा कर मेरा शारिरिक व मानसिक उत्पीड़न करती चली आ रही है.

पुलिस को दी तहरीर मन्नान ने कहा कि उसको नशा करने के लिए मना करने पर वो मुझे जान से मारने की धमकी भी देती रहती है. पति मन्नान ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाए है की 29 अप्रैल रात्रि मेरी पत्नी मेरे पास आयी और दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे पिला दिया. जब में बेसुध हो गया तो उसने मेरे हाथ पैर बांधकर जान से मारने की नियत से मेरा गला दबाया और चाकू से मेरे प्राइवेट पार्ट को काटने का प्रयास किया और सिगरेट पीकर मेरे शरीर के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागती रही और मेरा शारिरिक उत्पीड़न किया.

मैं तड़पता व चिल्लाता रहा लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा. यह सारी घटना कमरे में लगे एक गुप्त कैमरे मे कैद हो गई है. मेरी पत्नी मुझे कानूनी कार्यवाही करने पर जान से मारने व झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी भी कई बार दे चुकी है. पीड़ित पति ने थाने में तहरीर देकर पत्नी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की तहरीर देते हुए न्याय की गुहार पुलिस से लगाई थी. एसपी पूर्वी धर्मपाल सिंह ने बताया की पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपिता के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है.

यह भी पढ़े- Noida News: नोएडा यूनिवर्सिटी हास्टल की पानी की टंकी में मिली लाश, बॉडी की हालत देख पुलिस भी हैरान

प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर किए जुल्म, रूह कंपा देगा कानपुर का ये वायरल वीडियो

ये भी देखे

Trending news