Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में सभासद की बीवी से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2190645

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में सभासद की बीवी से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र की घटना. यहां जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चला आ रहा है. आरोप है कि गुरुवार को चार आरोपितों ने सभासद की पत्‍नी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Pratapgarh News: यूपी के प्रतापगढ़ में निर्भया कांड जैसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सभासद की गर्भवती पत्‍नी के साथ पहले दरिंदगी की गई. इसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. महिला का गंभीर हालत में सीएचसी संडवा से महिला अस्‍पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस पत्‍थर लगने से महिला को चोट आने की बात कह रही है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, प्रतापगढ़ के अंतू क्षेत्र में एक सभासद से जमीन को लेकर कुछ लोगों से विवाद चला आ रहा है. सभासद के मुताबिक, गुरुवार को विरोधी विवादित जमीन पर जबरन निर्माण करा रहे थे. आरोप है कि एक सांसद एक दिन पहले खुद मौके पर जाकर जबरन निर्माण शुरू करवाया था. गुरुवार को निर्माण का विरोध करते हुए गड़वारा चौकी में शिकायत की गई. 

सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट पर रॉड डाला 
शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने निर्माण बंद करा दिया था. सभासद का आरोप है कि गुरुवार शाम करीब 7 से 8 बजे के बीच उनकी गर्भवती पत्‍नी घर के बाहर किसी काम से बाहर गई थी. आरोप है कि इस बीच चार लोगों ने गर्भवती पत्‍नी पर हमला बोल दिया. चारों आरोपितों ने पत्‍नी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया. उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर लोहे की रॉड डाल दी. इससे पत्‍नी की हालत बिगड़ गई. 

पुलिस ने बताई कुछ और कहानी 
आनन-फानन में पत्‍नी को सीएचसी लाया गया, जहां अधिक रक्तस्राव होने पर सभासद की पत्‍नी को महिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, प्रतापगढ़ पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है. महिला को किसी ने पत्‍थर मार दिया, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. हालांकि, पीड़‍ित पक्ष की ओर से जो भी आरोप लगाए गए हैं, उन बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Deoria News: देवरिया में बेखौफ बदमाश, सेल्स मैनेजर को घायल कर लाखों रुपये से भरा बैग लेकर भागे बदमाश
 

 

Trending news