किसे जूता मारने की बात कह गए आकाश आनंद, सीतापुर पहुंचे मायावती के भतीजे ने विरोधियों को सुनाई खरी-खरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226055

किसे जूता मारने की बात कह गए आकाश आनंद, सीतापुर पहुंचे मायावती के भतीजे ने विरोधियों को सुनाई खरी-खरी

Akash Anand Sitapur Rally : बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा कि कुपोषण के शिकार बच्चों के सबसे ज्यादा केस उत्तर प्रदेश में आते हैं. ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं है. 

Akash Anand

Akash Anand Sitapur Rally : यूपी के सीतापुर पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने लोकसभा प्रत्‍याशी महेंद्र सिंह यादव के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान बसपा कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. आकाश आनंद ने कहा कि यूपी में 40 फीसदी बच्चे कुपोषण का शिकार हैं. यह देश में सबसे ज्यादा नंबर है. 

सीतापुर में गरजे आकाश आनंद 
बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा कि कुपोषण के शिकार बच्चों के सबसे ज्यादा केस उत्तर प्रदेश में आते हैं. ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं है. बसपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि आंखें खोल बेटा और देख यूपी में क्या प्रगति हो रही है तो हमने फिर देखा. बसपा नेता ने कहा कि नेशनल क्राइम ब्यूरो का डाटा कहता है, साढ़े 16 हजार से ज्यादा किडनैपिंग के केस दर्ज किए गए. यहां पर बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. हमारे छोटे बच्चे भूखे रह रहे हैं. बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. यह बुलडोजर की सरकार नहीं है गद्दारों की सरकार है. 

बहन-बेटियों पर हो रहा अत्‍याचार 
आकाश आनंद ने कहा कि जो सरकार अपनी बहन बेटियों पर अत्याचार होने दे, जो अपने बड़े बुजुर्गों को फ्री राशन के नाम पर जनता को गुलाम बनाकर रखें, ऐसी सरकार आतंकवादियों की होती है. ऐसी सरकार तालिबान और अफगानिस्तान में चलती है. उन्‍होंने कहा कि समय आ गया है बीजेपी सरकार को सत्‍ता से दूर भगाया जाए. बसपा सुप्रीमो मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए.  

बहकाने वालों को जूता मारो
बसपा के कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद यही नहीं रुके उन्‍होंने कहा कि अब बर्दाश्त नहीं करेंगे. कोई बसपा का वोट काटकर इधर-उधर विपक्षी पार्टियों को समर्थन देने की बात करें, तो ऐसे लोगों को समाज के बीच में लाकर जूता मारकर उनको उनकी औकात दिखा दो. बता दें कि सीतापुर से बसपा ने महेंद्र सिंह यादव को प्रत्‍याशी बनाया है. 

यह भी पढ़ें : काउंटिंग में गड़बड़ी हुई तो मेरी या कलेक्‍टर की लाश उठेगी...सपा प्रत्‍याशी सनातन पांडेय का विवादित बयान
 

Trending news