मुजफ्फरनगर में भरभराकर गिरी दीवार, बुजुर्ग की दबकर मौत, मौत का लाइव वीडियो कैद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2240217

मुजफ्फरनगर में भरभराकर गिरी दीवार, बुजुर्ग की दबकर मौत, मौत का लाइव वीडियो कैद

Muzaffarnagar News : वीडियो में दिख रहा है कि नफीस कुर्सी लगाकर बैठा है. अचानक पीछे से एक दीवार उसके ऊपर गिर गई. वह मलबे में दब गया. आसपास के लोग उसे मलबे से बाहर निकाल रहे हैं. बुजुर्ग नफीस की मौत से परिवार में कोहराम मचा है. 

मुजफ्फरनगर में भरभराकर गिरी दीवार, बुजुर्ग की दबकर मौत, मौत का लाइव वीडियो कैद

Muzaffarnagar News : यूपी के मुजफ्फरनगर में मौत का लाइव वीडियो सामने है. यहां कुर्सी पर बैठे बुजुर्ग के ऊपर दीवार गिर गई. हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने घटना से इनकार किया है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, मुजफ्फरनगर के ककरौली निवासी हाजी नफीस पशु व्‍यापार करते थे. बुधवार सुबह नफीस घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे. पड़ोसी अपने घर का निर्माण करवा रहा था. इस बीच अचानक पड़ोसी के घर के दूसरी मंजिल पर बनाई गई दीवार नफीस के ऊपर गिर गई. नफीस मलबे में दब गए. हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़े और बुजुर्ग को मलबे से बाहर निकाला. 

पुलिस ने किया इनकार 
आसपास के लोग नफीस को अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित किर दिया. वहीं, ककरौली थाना प्रभारी सुनील कसाना ने दीवार गिरने से बुजुर्ग की मौत की खबर से इनकार किया है. गांव वालों ने बताया कि परिजन कोई कानूनी कार्यवाही नहीं करना चाह रहे थे. ऐसे में नफीस को अस्‍पताल से ले आकर सुपुर्द-ए-खाक के लिए रिश्‍तेदारों का इंतजार कर रहे हैं. 

सीसीटीवी में घटना कैद 
पूरी घटना पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि नफीस कुर्सी लगाकर बैठा है. अचानक पीछे से एक दीवार उसके ऊपर गिर गई. वह मलबे में दब गया. आसपास के लोग उसे मलबे से बाहर निकाल रहे हैं. बुजुर्ग नफीस की मौत से परिवार में कोहराम मचा है. 

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, रुपये न देने पर बड़े बेटे ने मां और छोटे भाई को उतारा मौत के घाट
 

 

Trending news